सीएम का रुख साफ होते ही उग्र हुई करणी सेना, कई हाइवे जाम | PADMAVATI CONTROVERSY

22 January 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में विवादित फिल्म पद्मावती के संदर्भ में सीएम शिवराज सिंह चौहान का रुख साफ होते ही श्रीराजपूत करणी सेना के लोग सड़कों पर उतर आए। कई शहरों में प्रदर्शन किए एवं हाइवे जाम कर दिए। इंदौर, रतलाम एवं उज्जैन में करणी सेना का उग्र प्रदर्शन देखा गया। इंदौर से राजस्थान की तरफ जाने वाले बसों को रोक दिया गया एवं हाइवे जाम किए गए। प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर टायर जला दिए। 

रतलाम में करणी का भारी हंगामा जारी है, करणी सेना ने जावरा में फोरलेन को जाम कर दिया है।
इंदौर में भारी विरोध की खबरें सामने आ रही हैं, यहां करणी सेना ने देवास हाईवे को जाम कर दिया है। इस दौरान ट्रक चालकों से झूमाझटकी की गई।
सबसे उग्र आन्दोलन उज्जैन में देखने को मिल रहा है, जहां पर टायर जलाकर करणी सेना ने हाईवे को जाम कर दिया है।

इंदौर-गुजरात बस सेवाएं रद्द

फिल्‍म पद्मावत के विरोध के चलते गुजरात के मेहसाणा में 8 बसों को आग के हवाले करने के बाद इंदौर से गुजरात जाने वाली बस सेवाओं का संचालन बंद कर दिया गया है। निजी बस संचालकों ने किसी तरह का कोई खतरा नहीं लेते हुए बसों का संचालन अस्थायी रूप से रोक दिया हैं। मेहसाणा में हिंसक हुए विरोध में बसों में आग लगा दी गई। इसके बाद ही इंदौर के निजी बस संचालकों ने पद्मावत के विराेध वाले इलाकों में बसें न भेजने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि इंदौर से गुजरात के दाहोह, मेहसाण, वडोदरा, अहमदाबाद, गांधी नगर जाने वाली बसों का संचालन पूरी तरह से बंद हो गया हैं। इस वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts