छापे में मिली अधिकारी की जन्मपत्री, लिखी थी कार्रवाई की भविष्यवाणी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। JYOTISH की उपयोगिता और प्रमाणिकता पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं परंतु राजस्थान के जयपुर में हुई एक छापामार कार्रवाई ज्योतिष की ACTUALITY को CERTIFIED करती है। दरअसल, राजस्थान राज्य प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी के यहां आय से अधिक संपत्ति के मामले में छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान महत्वपूर्ण दस्तावेजों में टीम को अधिकारी की जन्म कुण्डली (BIRTH CHART) भी रखी मिली। चौंकाने वाली बात तो यह है कि पत्रिका (HOROSCOPE) में इस कार्रवाई के संदर्भ में स्पष्ट रूप से उल्लेख (PREDICTION) किया गया था। 

राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने शुक्रवार को आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में राजस्थान प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी सुरेश यादव के छह ठिकानों पर सर्च की कार्रवाई की है। यह अधिकारी अभी अलवर जिले के बहरोड में उपखंड अधिकारी के पद पर कार्यरत है। सर्च की कार्रवाई के दौरान इस अधिकारी की एक जन्मपत्री भी मिली है। सर्च कर रहे अधिकारियों ने इस जन्मपत्री के मिलने की पुष्टि भी की है। इस जन्मपत्री में लिखा है कि धन संग्रह के प्रति आपकी रूचि रहती है और धनार्जन में आप नैतिक सीमा की अनुपालना कम ही करते है। आपको कभी भी विवादित सम्पत्ति से सम्बन्ध नहीं रखना चाहिए, अन्यथा आपको अनावश्यक समस्याओं व परेशानियों का सामना करना पडे़गा।

गौरतलब है कि ब्यूरो ने इसके जयपुर स्थित निवास, एक बेनामी सम्पत्ति और एक भाई के निवास तथा बहरोड में सरकारी निवास, झुंझुनूं के खेतड़ी में सुसराल और पावटा स्थित गांव में पैतृक निवास पर सर्च की कार्रवाई की है। ब्यूरो के अधिकारियों के अनुसार इस कार्रवाई में डेढ़ लाख रूपए नकद, तीन प्लाॅट्स के कागजत व अन्य कई दस्तावेज मिले है। अब इनकी जांच की जाएगी और मामला सही पाया गया तो आय से अधिक सम्पत्ति का मामला दर्ज किया जाएगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !