मैं किसी की चापलूसी नहीं कर सकती: उमा भारती | NATIONAL NEWS

28 January 2018

छतरपुर। गंगा सफाई अभियान से हटाई गईं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि आज का युग साजिश और चापलूसी की राजनीति का है और वो चापलूसी और साज़िश नहीं करती हैं। उमा भारती छतरपुर उत्सव के 50 वर्ष पूर्ण होने के कार्यक्रम में  रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास रविवार को छतरपुर पहुंचीं, जहां उनके समर्थकों ने बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। छतरपुर उत्सव कार्यक्रम में संबोधन के दौरान उमा भारती के इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है। 

माना जा रहा है कि पूर्व सीएम उमा भारती ने भाजपा में अंदरूनी कलह से उपजी अपनी पीड़ा को जाहिर करने के लिए उक्त बयान दिया है। संबोधन में अपनी उपलब्धि को गिनाते हुए उमा भारती ने कहा कि छतरपुर को रेल की सौगात के साथ केन-बेतवा लिंक परियोजना का कार्य भी उन्होंने ही पूरा किया है और जल्द ही लोगों को पानी मिलने का आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा कि इससे बुंदेलखंड को सूखे से निजात मिल सकेगी। 

उमा भारती ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की प्रशंसा की। वहीं, रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने योगी और मोदी सरकार के सहयोग से जल्द राम मंदिर निर्माण किए जाने की बात कही. मालूम हो, उमाभारती से गंगा सफाई मंत्रालय वापस ले लिया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week