चांटा कांड पर सीएम शिवराज सिंह का अटपटा बयान | NATIONAL NEWS

17 January 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रहे नगरपालिका चुनाव के दौरान धार जिले के सरदारपुर में रैली में सीएम शिवराज सिंह ने अपने ही सुरक्षा गार्ड को चांटा मारा और धक्का दिया। सुरक्षा कर्मचारी को शारीरिक प्रताड़ना (PHYSICAL ASSAULT) के मामले ने जब तूल पकड़ा तो सीएम शिवराज सिंह ने अटपटा सा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सुरक्षागार्ड उन्हे जनता से मिलने नहीं दे रहा था, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। टाइम्स नाऊ ने बताया है कि A day after he slapped a security guard at a rally, Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan justifies saying he likes to meet people and the security guard stopped him from meeting people.


क्या है मामला
रविवार 14 जनवरी 2018 को एक चुनावी रैली के दौरान CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN ने अपने ही सुरक्षा गार्ड को लगातार 2 थप्पड़ (SLAP) मारे और धक्का (HIT) भी दिया। चौंकाने वाली बात तो यह है कि थप्पड़ मारने के बाद शिवराज रूके नहीं चलते रहे, जैसे कुछ हुआ ही नहीं। जैसे वो आदतन थप्पड़बाज हों, मगर यह सब एक कैमरे में कैद हो गया। मामला धार जिले की सरदारपुर नगर परिषद में रोड शो के दौरान का है। जहां सीएम शिवराज ने अपने ही गनमैन को 2 थप्पड़ जड़ दिए। सीएम को इस तरह गुस्से में देख अन्य पुलिस अफसर और साथ चल रहे बीजेपी नेता-कार्यकर्ता भी हक्के-बक्के रह गए।

प्रदेश की राजनीति में सन्नाटा, लोगों में नाराजगी
इस घटनाक्रम को लेकर मध्यप्रदेश की राजनीति कुछ खास उबाल नहीं आया। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के दिग्गज नेता और सीएम सीट के दावेदार कमलनाथ एवं ​ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया लेकिन मप्र पुलिस और सुरक्षा से जुड़े दूसरी ऐजेंसियों के कर्मचारियों में काफी नाराजगी देखी गई। खबर है कि गुर्जर समाज ने भी शिवराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week