पद्मावत विवाद में पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे: शिवराज सिंह | MP NEWS

23 January 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसी भी स्थिति में फिल्म पद्मावत (CONTROVERSIAL FILM PADMAVAT) को मप्र के सिनेमाघरों में प्रदर्शित कराने के लिए तैयार नहीं हैं। सुप्रीम कोर्ट में राजस्थान एवं मध्यप्रदेश की याचिकाएं खारिज हो जाने के बाद CM SHIVRAJ SINGH ने कहा कि हम पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि यह केवल कानून और व्यवस्था की स्थिति का सवाल नहीं है। यह लोगों की भावनाओं से जुड़ा विषय है। 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरकार पुनर्विचार याचिका दायर करेगी। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ लॉ एंड आर्डर का मामला नहीं है, बल्कि लोगों की भावनाओं से जुड़ा सवाल है। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत फिल्म पर बैन लगाने से इनकार कर दिया है। 

कोर्ट ने राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार की याचिकाओं को खारिज करते हुए कहा कि राज्य उनके 18 जनवरी के आदेश का पालन करें। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर राज्य सरकारों को उनके पास आने की पूरी आज़ादी है। इधर मप्र पुलिस ने दोनों स्थितियों से निपटने के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर लीं हैं। सभी जिलों के पुलिस अधिक्षकों को निर्देशित किया गया है कि वो इस मामले में प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई करें। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts