वाह रे विधायक! बेटी के शादीकार्ड पर सरकार का LOGO छपवा दिया | NATIONAL NEWS

Tuesday, January 9, 2018

नई दिल्ली। भाजपा को बुद्धिजीवी, अनुशासित और समझदार नेताओं की पार्टी माना जाता है परंतु उत्तराखंड में बीजेपी विधायक सुरेश राठौर की समझ पर सबको तरस आएगा क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के शादीकार्ड पर उत्तराखंड शासन को लोगो छपवा दिया। बता दें कि यह चिन्ह केवल सरकारी उपयोग के दस्तावेजों पर ही छापा जाता है। तुर्रा तो देखिए कि सोशल मीडिया पर जबर्दस्त बवाल होने के बावजूद भाजपा विधायक कहते हैं कि इससे जनता में अच्छा संदेश जाएगा। मैने किसी कानून का उल्लंघन नहीं किया है। 

उत्तराखंड में जिला हरिद्वार के ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर की गोद ली गई बेटी मोनिका की शादी बुधवार 10 जनवरी को है। इसके लिए जब उन्होंने कार्ड छपवाए तो शासन का लोगो भी इसमें इस्तेमाल किया। कार्ड के ऊपर ही यह लोगो छपा है। जैसे ही यह कार्ड वितरित हुआ, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने भद्दे कमेंट्स करने शुरु कर दिए। कमेंट्स में लोगों ने भाजपा पर सवाल खड़े किए हैं। 

दिलीप जैन ने लिखा कि, सुरेश जी से कहिए कि शादी सरकारी खर्चे पर नहीं हो रही है। इससे पार्टी का गलत संदेश जाएगा। प्रखर ने लिखा कि , पक्क ये शादी जनता के पैसे से हो रही है।प्रभीर ने सीएम रावत को ट्वीट करते हुए पूछा कि, सर ये शादी क्या सरकारी खर्चे पर हो रही है। क्या टैक्स भरने वाले भी इसमें इनवाइट हैं।

भाजपा विधायक का ये है कहना
अपनी फजीहत कराने के बाद विधायक सुरेश राठौर का कहना है कि मैनें किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। यह मेरी गोद ली हुई बेटी है। एक्सीडेंट में इसके माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद से ही मेरी पत्नी और मैं इसका भरण-पोषण कर रह हैं। शादी का भी पूरा खर्चा हम ही उठा रहे हैं। कार्ड पर लोगो छपवाने का मतलब कानून का उल्लंघन करना नहीं है। इससे पार्टी का अच्छा संदेश जाएगा कि भाजपा गरीब परिवारों और जरूरतमंदों के लिए हमेशा तत्पर रहती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week