LBS HOSPITAL: बेवजह भड़के डॉक्टर्स, रिसेप्शनिस्ट में कुर्सी दे मारी | BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल। पिछले कुछ सालों में डॉक्टर्स का नया अवतार सामने आ रहा है। पहले DOCTOR एक गंभीर और सबकी बातों को ध्यान से सुनने वाला व्यक्ति होता था परंतु अब वो बात बात पर उग्र हो जाते हैं। मजदूरों की तरह हड़ताल करने लगते हैं। विवाद होते ही एकजुट हो जाते हैं और बिना विषय की जानकारी लिए ही डॉक्टर के समर्थन में उपद्रव करने लगते हैं। LBS HOSPITAL BHOPAL में कुछ ऐसा ही हुआ। रिसेप्शन पर काम करने वाले एक युवक ने जरा सी गलती कर दी तो पहले एक डॉक्टर भड़का, फिर बाकी भी उसके साथ आ गए। युवक को घेरकर पीटा। कुर्सी उठाकर दे मारी। 

शाहजहांबाद पुलिस के मुताबिक सलमान नामक युवक LBS HOSPITAL BHOPAL में रिसेप्शन पर ड्यूटी करता है। सोमवार रात एक घायल महिला इलाज कराने पहुंची थी। एमएलसी (मेडिको लीगल केस) के पर्चे में सलमान ने गलती से महिला के नाम के पहले 'श्रीमती' लिखने के बजाए 'श्री' लिख दिया था। मंगलवार सुबह जब सलमान ड्यूटी पर पहुंचा, तो अस्पताल के डॉ. अतुल ने सलमान को डांटना शुरू कर दिया। साथ ही कहा कि ये तुम्हारी तीसरी गलती है। इसकी वो शिकायत करेंगे।

इस पर सलमान ने गलती स्वीकार करते हुए आगे से ध्यान रखने की बात कही। हालांकि इसी दौरान सलमान ने ये भी कह दिया कि डॉक्टर चाहे तो उसकी शिकायत कर सकते हैं। सलमान के इस जवाब से डॉ. अतुल ने उससे गाली-गलौज शुरु कर दी। मामला इतना बढ़ा कि डॉक्टर ने सलमान से मारपीट शुरू कर दी। उनके साथ ही डॉ. राम देशमुख और डॉ. रघुवीर भी सलमान की पीटने लगे। इस दौरान डॉ. अतुल ने कुर्सी उठाकर सलमान को दे मारी। इससे सलमान के पैर में चोट लगी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !