IPL में महिला क्रिकेटर्स क्यों नहीं: ऋषि कपूर | NATIONAL SPORTS NEWS

28 January 2018

बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर वह अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने आईपीएल को लेकर कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है। 
IPL.Just a thought! Why not female Cricketers in the Auction. No gender biases,have a mix of players from cricketing countries in the playing eleven! Or is it that men play a tougher game?
Rishi Kapoor @chintskap

ऋषि कपूर ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'आईपीएल। एक विचार है! ऑक्शन में महिला क्रिकेटर्स क्यों नहीं। जेंडर में भेदभाव न हो, प्लेयिंग 11 में क्रिकेट खेलने वाले देशों के मिक्स खिलाड़ी हों! या कुछ ऐसा है कि मुश्किल खेल पुरुष ही खेलते हैं?' 

बता दें, बीते दिनों ऋषि कपूर ने पद्मावत के करणी सेना द्वारा किए जा रहे विरोध पर एक ट्वीट किया था। उन्होंने व्यंग्य करते हुए लिखा था कि रणवीर सिंह ने घोषणा की है कि अगर करणी सेना पद्मावत की रिलीज रोकती है तो वह जौहर करेंगे। इस ट्वीट के साथ उन्होंने रणवीर और करण जौहर की तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, बाद में ऋषि कपूर ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक इसे काफी लोग देख चुके थे और इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week