लवमैरिज करने भागे युवक की छोटी बहन को जिंदा जलाया | CRIME NEWS

Tuesday, January 9, 2018

भोपाल। समाज की बंदिशों से दूर अपने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए एक प्रेमी युगल घर से भाग गया। इधर लड़की के गुस्साए परिवारवालों ने युवक की बहन को जिंदा जला दिया। 'अपनी बेटी के बदले उनकी बेटी' का तालिबानी तरीका अपनाया गया। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला निशातपुरा इलाके का है। जिंदा जलाई गई युवती का नाम नैना चौरसिया बताया गया है। पुलिस ने प्रेमिका युवती के पिता और मामा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या था मामला
निशातपुरा पुलिस के मुताबिक अमन कॉलोनी में रहने वाली एक 17 वर्षीय युवती एक जनवरी को लापता हो गई थी। परिजनों की शिकायत पर इस मामले में पुलिस संदेही दीपक चौरसिया की तलाश कर रही थी। इधर लापता युवती के पिता भी घटना के बाद से युवक के माता-पिता को धमकाते हुए अपनी बेटी के बारे में पूछताछ कर रहे थे। दीपक की छोटी बहन नैना (14) दिव्यांग है।

पुलिस का गलत व्यवहार लगातार प्रेमिका के परिवारजनों के हौंसले बढ़ा रहा था और वो बार बार दिव्यांग बेटी नैना को टारगेट करके धमकियां दे रहे थे। रविवार को उसे जिंदा जला दिया गया। नैना ने मृत्यु पूर्व बयानों में बताया है कि प्रेमिका के पिता एवं मामा ने उसे जिंदा जलाया। वो दिव्यांग थी अत: ना तो संघर्ष कर पाई और ना ही भाग सकी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week