नाराज फेन ने एक्ट्रेस पर जूता फैंका | BOLLYWOOD NEWS

29 January 2018

हैदराबाद के हिमायतनगर में ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने आई साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को अपने एक उच्चशिक्षित फेन के गुस्से का शिकार होना पड़ा। भीड़ में मौजूद 31 वर्षीय युवक ने तमन्ना पर जूता फेंका। युवक बीटेक कर चुका है। हालांकि यह जूता तमन्ना को नहीं, बल्कि एक स्टोर कर्मचारी को लगा। इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का कहना है कि तमन्ना अच्छा काम नहीं कर रहीं हैं, इसलिए वो नाराज था। 

नारायणगुडा थाने के इंस्पेक्टर बी रविंद्र ने मीडिया को बताया कि आरोपी करीमुल्लाह बीटेक से ग्रैजुएट है और मुशीराबाद का रहने वाला है। जब तमन्ना स्टोर से बाहर आ रही थीं तभी आरोपी ने उनकी तरफा जूता उछाला लेकिन उसका निशाना चूक गया। घटना केे तुरंत बाद ही करीमुल्लाह को पुलिस ने पकड़ लिया गया था। स्टोर के जिस इम्प्लॉयी को ये जूता लगा था उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

इस शख्स ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह तमन्ना की पिछली फिल्मों में किए काम से नाखुश था, इसलिए उसने यह कदम उठाया। गौरतलब है कि तमन्ना तेलुगु, तमिल ही नहीं हिन्दी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' में इनके काम की खूब तारीफ की गई थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week