पद्मावत विवाद: बाल बाल बचे शाहरुख खान | BOLLYWOOD NEWS

Friday, January 26, 2018

डेस्क। यदि किसी एक्टर के हाथ से सबसे चर्चित फिल्म चली जाए तो वो निराश हो जाता है, कई बार पछताता भी है परंतु किंग खान इन दिनों काफी खुश हैं कि उन्होंने पद्मावत से किनारा कर लिया। उन्हे खिलजी के किरदार के लिए चुना गया था। जरा सोचिए, यदि खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह के बजाए शाहरुख खान होते तो विरोध का रंग कैसा होता।  फिल्म देखकर खिलजी के रोल में रणवीर की हैवानियत और राजा रत्न सिंह रावल के रोल में शाहिद की मंझी हुई अदाकारी देखने के बाद आप इन रोल्स में किसी और की कल्पना नहीं कर पाएंगे. लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स का यकीन किया जाए तो पद्मावत की कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

खबर है कि फिल्म के लिए शाहिद और रणवीर पहली पसंद नहीं थे। शाहिद कपूर द्वारा निभाए गए रोल के लिए पहले मेकर्स ने शाहरुख खान से संपर्क किया था लेकिन उन्हें लगा कि फिल्म की कहानी सिर्फ अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के इर्द-गिर्द घूमती है। इसी कारण से उन्होंने राजा रत्न सिंह रावल का रोल करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद भंसाली ने किंग खान को खिलजी का रोल ऑफर किया लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से भी मना कर दिया था। शाहरुख खान को डर था कि यदि उन्होंने खिलजी का रोल प्ले किया तो विवाद का रंग कुछ और ही होगा। फिल्म रईस में उनके द्वारा निभाए गए रोल पर भी विवाद हुआ था। 

बताते चलें कि, भंसाली को इस ड्रीम प्रोजेक्ट की कास्टिंग चुनने में काफी मशक्कत करनी पड़ी है। पहले वह पद्मावत सलमान खान और ऐश्वर्या को लेकर बनाना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या सलमान के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती थी। इसलिए दोनों की कास्टिंग की प्लानिंग ठंडे बस्ते में चली गई।

पिछले साल दिंसबर में रिलीज होने वाली फिल्म आखिरकार पर्दे पर आ चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ओवरसीज बॉक्स ऑफिस से कुछ कलेक्शन सामने आए हैं जिसमें फिल्म की कमाई बहुत ही बेहतरीन है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 1.88 करोड़, न्यूजीलैंड में 29.99 लाख, UK में 88.08 लाख रुपए की कमाई की है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week