जिया खान केस में चार्ज लगने से खुश हैं आदित्य पंचोली | BOLLYWOOD NEWS

Wednesday, January 31, 2018

जिया खान सुसाइड केस में निचली अदालत ने सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए उकसाने का चार्ज लगा दिया है और इस बात से आदित्य पंचोली खुश हैं। स्पॉटबॉय.कॉम को दिए एक इंटररव्यू में आदित्य पंचोली ने कहा कि हम जानते थे ये होगा। हम तो 4.5 साल से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन जिया की मां राबिया ऐसा नहीं चाहती थी। यहां उल्टा था। अमूमन ऐसे में मामलों में लोग फास्ट ट्रैक कोर्ट की डिमांड करते थे लेकिन राबिया हर बार फैसला स्टे करवा लेती थी। खैर, हमें तसल्ली है कि अब केस बन गया है तो शुरू होगा कम से कम। 

जज ने उससे पूछा कि क्या उसे अपने गुनाह कुबुल हैं उसने मना किया। जज ने ये भी कहा कि मैं तुम्हारे ऊपर मर्डर का चार्ज नहीं लगा रही हूं। आदित्य ने आगे कहा कि एक ज़माना था जब संजय दत्त जेल गया था तो पूरी इंडस्ट्री ने स्ट्राइक कर दिया था अब वो समय नहीं रहा। हालांकि सलमान ने सूरज का काफी साथ दिया है। उन्होंने उसे काफी समझाया भी है। मेरा बेटा निर्दोश है। एकदम साफ बात। 

आप सोचिए, क्या उसने रस्सी खरीदी और जिया को दे दिया कि लो फांसी लगा लो और फिर कुर्सी खींच दी। वो ऐसा नहीं है। इस मामले में सीबीआई ने कई लोगों से बात की थी जिसके बाद, सूरज पंचोली के खिलाफ कई लोगों ने बयान भी दिया था 

बयान 1
सूरज पंचोली पहले से जानते थे कि जिया खान डिप्रेशन में हैं और खुद को नुकसान पहुंचा सकती हैं। उन्होंने घर के नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा था और नौकर ने बताया कि दोनों में काफी झगड़ा होता था। 

बयान 2
जैसे ही जिया खान की मौत की खबर पंचोली को मिली, आदित्य रात में 2 बजे वहां पहुंचे। एक्टर अंजू महेंद्रू के बयान के मुताबिक आदित्य राबिया के पैरों पर बैठकर फूटफूट कर रोए और माफी मांगते रहे। उन्होंने जिया को अपनी बच्ची जैसा कहा। 

बयान 3
जिया की स्टाइलिस्ट मेनका हिरसिंगानी के मुताबिक जिया के साथ सूरज मारपीट करते थे और जिया ने खुद उन्हें ये बात बताई। जिया ने उन्हें ये भी बताया कि सूरज ने ज़बर्दस्ती गर्भपात करा दिया। 

बयान 4
जिया की मौत की खबर सुनकर सूरज पंचोली टूट गए थे। उनके दोस्त ने बताया कि आदित्य पंचोली ने सलाह दी कि वो दोनों उनके जुहू फ्लैट पर रहे और सूरज फूट फूटकर रो रहे थे। अगले दिन वो आखिरी यात्रा में भी शामिल हुए थे। 

बयान 5
सूरज के एक दोस्त के मुताबिक सूरज ने उन्हें बताया कि सूरज जिया के साथ डेटिंग पर जा रहे थे लेकिन वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और जिया को रिलेशनशिप चाहिए था और सूरज परेशान थे। 

बयान 6
मई में एक सुबह जिया सूरज के घर अपने सामान के साथ आ गईं दोनों में काफी बहस हुई और सूरज ने कहा कि वो अपनी मां से मिलने जा रहे हैं। उन्होंने नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा। जिया 2 दिन वहां रूकी। 

बयान 7
जिया की स्टाइलिस्ट के मुताबिक एक सुबह उन्होंने फोन किया तो सूरज ने कहा कि जिया घर पर नहीं है लेकिन फिर सूरज अपने नौकर के साथ उन्हें गाड़ी में बैठा रहे थे और जिया रोए जा रही थीं और सॉरी कह रही थीं। 

बयान 8
राबिया खान के मुताबिक सूरज उनके घर आए थे और कहा था कि वो जिया से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। उनके पिता से उन्हें मतलब नहीं है और वो अपने पिता से अलग रहते हैं। राबिया ने उन्हें सगाई करने की सलाह भी दी थी। 

बयान 9
जिया खान के नौकर के मुताबिक जिया ने पहले भी सुसाइड की कोशिश की थी। एक बार वो सूरज का फोन नहीं उठा रही थीं और सूरज ने नौकर को फोन कर चेक करने को कहा। काफी कोशिश के बाद दरवाज़ा खुला तो जिया के हाथ से खून बह रहा था और वो काफी नशे में थीं। 

झूठी थी रिपोर्ट 
सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का कहना है कि राबिया की रिपोर्ट पैसे देकर भी बनवाई जा सकती है क्योंकि ये प्राइवेट कंपनी की है। और अब देखना है कि इस ताज़ा अपडेट के बाद जिया की मां राबिया क्या करती हैं। क्योंकि उनकी मानें तो जिया खान का कत्ल हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah