शिल्पा की साड़ी सुर्खियों में, जो ठंड से भी बचाती है | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड एक्ट्रेस SHILPA SHETTY की एक स्पेशल साड़ी इन दिनों सुर्खियों में है। यह कोई सामान्य साड़ी नहीं है, बल्कि एक ऐसी SPECIAL SAREE है जो उन्हे ठंड से भी बचाती है। कड़कड़ाती सर्दी (WINTER) में भी उन्हे शॉल, जैकेट या सर्दी से बचने के लिए कुछ अतिरिक्त नहीं लेना पड़ता। शिल्पा हमेशा से ही अपने फिगर और FITNESS को लेकर चर्चा में रही हैं। शिल्पा अपने फैशनेबल स्टाइल को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा इन दिनों अपने एक खास लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। जी हां, शिल्पा शेट्टी ने हाल में ठंड से बचने के लिए मेटालिक साड़ी पहनी। शिल्पा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। साड़ी की खास बात यह है कि इसे ठंड से बचने का बेहतर उपाय माना जा रहा है। यानि इस साड़ी से फैशन और ठंड से बचाव दोनों काम एक साथ हो सकता है। इस फोटो में शिल्पा ट्राउजर साड़ी के साथ बेल्ट का फ्युजन कॉम्बो वाकई बहुत खूब लग रहा है। 

शिल्पा की इस साड़ी को किरण उत्तम ने डिजाइन किया है। शिल्पा की इस साड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है। शिल्पा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसे ठंड से बचने का बेहतर उपाय बताया है। शिल्पा की इस मेटालिक साड़ी की कीमत 40 हजार रुपये है। यह साड़ी मोहित रॉय ने तैयार किया है। जबकि शिल्पा ने अपनी इस फोटो पर एक्सेसरीज और ज्वैलरी क्रेडिट रेने ओबेरॉय को दिया है। 

शिल्पा शेट्टी की इस फोटो को तकरीबन दो लाख रुपये से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। उनके इस लुक की खूब तारीफ भी की जा रही है। शिल्पा ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाई हुई है और टीवी डांस रिएलिटी डांस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !