भूख से तड़प रहे लोग गाय काटकर खा गए | WORLD NEWS

नई दिल्ली। साउथ अमेरिका के देश वेनेजुएला में हालात पूरी तरह से बिगड़ चुके हैं। आर्थिक स्थिति खराब होने के बाद वहां के लोग भूख से मर रहे हैं। वहां की करंसी कागज का टुकड़ा बनकर रह गई है। खाने को लेकर वहां चोरी और लूटपाट हो रही है। स्टोर्स में घुसकर लोग खाने का सामान लूट रहे हैं। भूख मिटाने के लिए कुछ भी कर जाने को लोग मजबूर हैं। सोशल मीडिया पर लूटपाट की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं लेकिन एक दिल दहला देने वाला वीभत्स वीडियो वायरल हो रहा है।

dailymail की खबर के मुताबिक, भूख से तड़प रहे लोगों ने गाय को मार दिया और अपना-अपना हिस्सा लेकर घर चले गए। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि लोग चिल्ला रहे हैं- 'वो लोग काफी भूखे हैं और शिकार कर रहे हैं।' लोगों ने खेत में घुसकर पहले गाय तो पत्थरों से मारा फिर उसको घेर लिया।

ये दर्दनाक वीडियो वेनेजुएला के मेरिडा शहर के हासिएंडा मीराफ्लॉर्स का है। जब लोग लूटपाट कर रहे थे तभी ये हादसा हुआ। खाने की कमी के कारण लोगों ने लूटपाट की। लोगों ने पेट्रोल टैंकर भी लूटने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर लूटपाट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लोकल मीडिया के मुताबिक, यहां कई पशुओं को मारा जा चुका है।

वेनेजुएला में लाखों लोग हुए गरीब
4 साल की मंदी और दुनिया की सबसे अधिक महंगाई दर के चलते वेनेजुएला में लाखों लोग गरीबी के संकट में हैं। पैसे न होने के कारण वो लूटपाट कर रहे हैं। वेनेजुएला कच्‍चे तेल के भंडार के मामले में दुनिया के टॉप देशों में शुमार होता है। सरकार की गलत नीतियों को लेकर देश की अर्थव्‍यवस्‍था चौपट हो चुकी है। अमेरिका कई बार राष्ट्रपति माडुरो को चुनाव कराने को कह चुका है लेकिन वो सत्ता छोड़ने को तैयार नहीं हैं। दिन-ब-दिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !