चांटा कांड: सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ दर्ज होगी FIR ? | MP NEWS

16 January 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने ही सुरक्षा गार्ड को चांटा मारने का मामला तूल पकड़ गया है। विधि विशेषज्ञ जानकारी जुटा रहे हैं कि क्या ऐसी स्थिति में CM SHIVRAJ SINGH के खिलाफ आपराधिक प्रकरण एवं शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया जा सकता है जबकि आरोपी मुख्यमंत्री (CHIEF MINISTER) हो एवं पीड़ित (VICTIM) शिकायत करने से इंकार कर दे। इधर कांग्रेस ने सीएम के खिलाफ धारा 332 और 353 IPC के तहत प्रकरण दर्ज (FIR) करने की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि कानून सबके लिए समान है और इस तरह की घटनाओं को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। 

इस (SLAP and TORTURE) मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान चुप हैं। उनके ट्वीटर अकाउंट पर भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। पीड़ित सुरक्षा गार्ड एवं उनके DEPARTMENT की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की ओर से भी कोई बयान सामने नहीं आया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है परंतु कांग्रेस कमेटी की ओर से बयान जारी किया गया है। मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित सुरक्षा गार्ड का नाम कुलदीप गुर्जर बताया गया है। घटना सरदारपुर की है। 

इधर देश भर के कानून विद इस मामले में यह तलाश कर रहे हैं कि क्या ऐसी स्थिति में सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है। वीडियो वायरल हो रहा है और देश भर की सुर्खियां बन चुका है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सीएम अपने गार्ड को चांटा मारकर धक्का दे रहे हैं। पुलिस एवं मध्यप्रदेश व देश की सुरक्षा से जुड़ी ऐजेंसियों के कर्मचारी जरूर आंदोलित हैं। वो सामान्य बातचीत में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं परंतु अनुशासन से बंधे हुए हैं। फिलहाल सन्नाटा है। देखते हैं, आगे क्या होता है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week