इंदौर में हाईटेक डकैतों की दहशत, एक रात में 3 डकैतियां | INDORE CRIME NEWS

23 January 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर दहशत में है। यहां एक हाईटेक डकैतों का गिरोह सक्रिय हो गया है। उसने एक रात में 3 डकैतियों की वारदातों को अंजाम दिया और पुलिस को यह तक नहीं पता कि गिरोह कौन सा है। डकैतों ने 2 पेट्रोल पंप लूटे और सीसीटीवी कैमरों में कैद भी नहीं हुए। वारदात के बाद पहुंची पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। इस वारदात से पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। डकैतों की संख्या 5 बताई जा रही है। सभी हथियारबंद हैं। 

इंदौर शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर खुड़ैल थाना क्षेत्र में बीती रात डकैती की 3 बड़ी घटनाएं हुई। खुड़ैल और कम्पेल गांव में सोमवार-मंगलवार की डकैतों ने खुलेआम 3 डकैतियों की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाशों ने इन गांवों में दो पेट्रोल पम्प, एक मकान और एक अन्य स्थान पर धावा बोला। इस दौरान बदमाशों ने यहां तैनात चौकीदारों और घर में सो रहे लोगों को बंधक बनाया, उनके साथ मारपीट की और नगदी, जेवरात और अन्य कीमती सामान लूटकर ले गए। बदमाश जाते-जाते एक पेट्रोल पम्प के मालिक की कार भी ले गए।

खुड़ैल पुलिस के मुताबिक रात करीब 1 बजे बदमाश गांव में दाखिल हुए। इसके बाद सिलसिलेवार बदमाशों ने अलग-अलग स्थानों पर लूट की वारदात की। हथियार लेकर पहुंचे इन बदमाशों ने पेट्रोल पम्प के चौकीदार के साथ मारपीट की और उसे बंधक बनाते हुए पम्प पर मौजूद सारी नगदी लूट ली। इसी तरह बदमाशों ने एक अन्य पेट्रोल पम्प, एक घर और एक अन्य स्थान पर भी नगदी, जेवर लूटे। इस दौरान भी बदमाशों ने वहां मौजूद लोगों को बंधक बनाया।

घटना के बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और सभी घटना स्थलों का जायजा लिया। शातिर बदमाशों ने वारदात से पहले सभी जगह लगे सीसीटीवी कैमरों के कनेक्शन काट दिए थे। एक पेट्रोल पम्प में उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी तो वे वहां से डीवीआर भी साथ ले गए। पुलिस ने सभी जगह बयान जरूर लिए हैं लेकिन पुलिस के हाथ इस गैंग के बारे में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। 

पुलिस ये मान रही है कि जिस योजनाबद्ध तरीके से बदमाशों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया वो बेहद शातिर गैंग है। इसके अलावा पुलिस इस लाइन पर भी जांच कर रही है कि बदमाशोंं ने जिस तरह घटनाओं को अंजाम दिया उससे लग रहा है कि वे इस इलाके से अच्छी तरह वाकिफ हैं। बदमाशों की मॉडस ऑपरेंडी और स्थानों का चयन भी बताता है कि बदमाशों ने इसके लिए स्थानों को पहले से चुन लिया था या फिर यहां की रैकी की थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts