26 जनवरी पर झूम के नाचे शिवराज सरकार के मंत्री | MP NEWS

27 January 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य का गणतंत्र दिवस पर अलग अंदाज देखने को मिला। बड़वानी जिले के लाल परेड ग्राउंड में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में मंत्री अंतर सिंह आर्य ने आदिवासी नृत्य किया। इस अवसर में उन्होंने डोर-टू-डोर कचरा गाड़ी चलाकर स्वच्छता का संदेश भी दिया।

जिला मुख्यालय पर लाल परेड ग्राउंड में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य ने बच्चों के साथ आदिवासी डांस किया। मंत्री के इस नृत्य में अधिकारियों ने भी उनका साथ दिया। इतना ही नहीं डांस करने के बाद मंत्री अंतर सिंह आर्य डोर-टू-डोर कचरा गाड़ी में सवार हो गए। उन्होंने गाड़ी चलाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

गणतंत्र दिवस समारोह के बाद मंत्री अंतर सिंह आर्य बड़वानी खुर्द स्थित सरकारी स्कूल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए है। उन्होंने वहां बच्चों का उत्साह बढ़ाया और बाद में छात्र-छात्रों के साथ भोजन भी किया। मंत्री का इस आदिवासी अंचल में स्थानीय लोगों के रंग में रंगने का अंदाज पहले भी कई बार देखने को मिला है। स्थानीय आयोजन में लोक कलाकारों के साथ अपनी प्रस्तुतियों से वह लोगों का दिल जीत चुके हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week