मंगल से पहले अमंगल: 2 हादसों में 4 मौतें | JABALPUR MP NEWS

Tuesday, January 16, 2018

प्राची नारायण मिश्रा/सिहोरा। मध्यप्रदेश के जबलपुर में मंगल से पहले अमंगल की खबर आई। सोमवार की रात साढ़े दस बजे दो साइकिल सवार युवकों को बेलगाम हाइवा ने कुचल दिया जिससे दोनो की ही घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरा सड़क हादसा NH7 पर हुआ जिसमें बाइक सवार दो सगे भाई रात के सवा बारह बजे गांव जा रहे थे जिनको किसी अज्ञात वाहन ने तेजी से टक्कर मार दी। जिसमे बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

पहली सड़क दुर्घटना मझगवां थाना अंतर्गत ग्राम फनवानी के पास बाबू मोड़ पर रात करीब सवा 10 बजे मझगवां से सिहोरा की ओर आ रहे हाईवे क्रमांक MP20 HB 5706 के चालक अमित महरा (21वर्ष) ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए फनवानी से आ (न्यूज इन्वेस्टिगेशन) रहे दो साइकिल सवार युवकों को रौंद दिया और वह पलट गया इस घटना में एक साइकिल सवार की पहचान विक्रम गोटिया 35 साल निवासी अगरिया के रूप में हो गई है जबकि दूसरे की पहचान के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है मृतको के शवों को एम्बुलेंस के माध्यम से सिहोरा अस्पताल लाया गया जहाँ उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी में रखा गया है।पुलिस घटना की जाँच में लगी हुई है।

सगे भाइयों की मौत
दूसरा सड़क हादसा सिहोरा थाना के ग्राम बरगी के पास NH 7 में बजरंग बाड़ा के पास रात में करीब सवा 12 बजे हुई जिसमें किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में सवार धनीराम और सोहन रजक पिता गोवर्धन रजक बरगी निवासी की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए जबकि दोनो भाइयो के सिर से अज्ञात वाहन का पहिया निकल गया जिसमें जिसमे सोहन रजक का सिर बुरी तरह छत विछत हो गया। इस घटना पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week