100 सवारियां भरकर दौड़ रही बस पलटी, 20 यात्री दबे, 4 की मौत | MP NEWS

29 January 2018

भोपाल। इस बार सरकार की घटिया सड़क और परिवहन विभाग का भ्रष्टाचार 4 यात्रियों की मौत और 15 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने का कारण बन गया। गुना जिले में ऊबड़ खाबड़ सड़क, खटारा बस और रिश्वत देकर लाइसेंस हासिल करने वाले ड्राइवर इस हादसे के जिम्मेदार हैं। बस गुना पहुंचने से पहले ही पलट गई। यात्रियों का कहना है कि उसकी स्पीड काफी तेज थी। बस में 100 यात्री सवार थे। इसमें से 20 बस के नीचे दब गए। 4 यात्रियों की मौत हो गई जिसमें एक महिला व एक मासूम शामिल हैं जबकि 15 से ज्यादा यात्री घायल हैं। 

सोमवार की दोपहर एक यात्री बस मधुसूदन गढ़ से गुना शहर आ रही थी। ड्राइवर बस को काफी स्पीड में भगा रहा था। बस ग्राम कोड़रा के पास अचानक पलट गई। इसके बाद अंदर फंसी सवारियों में चीख पुकार मच गई। वह बचाव के लिए चीखने लगे स्थानीय लोगों की मदद से कई घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक महिला धापू बाई एवं 12 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

नाराज लोग बस में आग लगाने की कोशिश करने लगे, जिन्हें पुलिस ने रोका है। बताया जा रहा है कि यहां पर रोड बेहद खराब है, इसी रोड पर दो दिन पहले भी एक बस हादसा हुआ था, जिसमें 7 लोग घायल हो गए थे। बस एक्सीडेंट के बाद नाराज लोगों ने रोड जाम कर दी है। उनका कहना है कि रोड खराब है, लेकिन इसे बनाया नहीं जा रहा है। बस के अंदर लोग फंसे रह गए और चिल्लाते रहे, ग्रामीण लोग पहुंचे और उन्होंने लोगों को बाहर निकाला।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week