नरेंद्र मोदीजी, क्या अब ‘भाषण ही शासन’ है: राहुल गांधी | NATIONAL NEWS

Saturday, December 9, 2017

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव / Gujarat elections के चलते भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस / AICC के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी \ RAHUL GANDHI ने ट्वीटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी / PM NARENDRA MODI से सवाल पूछा है। लगतार 10 सवालों का जवाब ना मिलने के बाद उन्होंने आज ट्वीटर पर लिखा कि ' मैं केवल इतना पूछूंगा: क्या कारण है इस बार प्रधानमंत्री जी के भाषणों में ‘विकास’ गुम है?  मैंने गुजरात के रिपोर्ट कार्ड से 10 सवाल पूछे, उनका भी जवाब नहीं। पहले चरण का प्रचार ख़त्म होने तक घोषणा पत्र नहीं। तो क्या अब ‘भाषण ही शासन’ है? / SPEECH IS THE RULE बता दें कि फिल्म बाहूबली में इस तरह का एक डायलॉग था जिसमें राजमाता कहतीं हैं 'मेरा वचन ही है शासन।'

गौरतलब है कि आज गुजरात में विधानसभा में पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इस दौर में सीएम विजय रुपाणी, कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल सहित कई दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। सीएम विजय रुपाणी का कहना है कि गुजरात में बीजेपी के सामने किसी की भी चुनौती नहीं है। वहीं कांग्रेस के नेता अहमद पटेल ने दावा किया है कि कांग्रेस को 110 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है।

आपको बता दें कि गुजरात में चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा और नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। गुजरात चुनाव इसलिए भी काफी अहम है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसी राज्य से आते हैं। बीजेपी यहां पर 22 सालों सत्ता में काबिज है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah