कर्नाटक में NARENDRA MODI नहीं YOGI ADITYANATH का जादू चलेगा | national news

Thursday, December 21, 2017

नई दिल्ली। हारे हुए गुजरात को जीतकर लौटे नरेंद्र मोदी का जादू आज भी चलता है, यह प्रमाणित हो चुका है बावजूद इसके कर्नाटक में मोदी नहीं बल्कि योगी आदित्यनाथ को आगे किया गया है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में भाजपा के प्रमुख स्टार प्रचारक होंगे। उन्होंने कर्नाटक में अपनी गतिविधियां शुरू कर दीं हैं। हुबली में गुरुवार को योगी ने एक परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लिया। वहीं हुबली में रैली को संबोधित भी किया। इस दौरान योगी अपने पुराने स्टेंड पर खड़े दिखाई दिए। उन्होंने कट्टर हिंदुवाद की बात की और राहुल गांधी पर भी गंभीर हमला किया। दरअसल, नरेंद्र मोदी अब नहीं चाहते कि उनकी पहचान किसी एक समुदाय के नेता की बनी रहे। वो खुद को विकासवादी व्यक्ति प्रमाणित कर रहे हैं। कर्नाटक में जीत के लिए हिंदूकार्ड की जरूरत है अत: यहां योगी को आगे बढ़ाया जा रहा है। 

कर्नाटक सरकार की तरफ से पिछले दिनों टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने के मुद्दे को एक बार फिर उछालते हुए योगी ने कहा, 'ये हनुमान की पूजा नहीं करते, टीपू सुल्तान की पूजा करते हैं। यही मानसिकता का अंतर है। योगी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है। आने वाले चुनाव में कर्नाटक के लोग भी कांग्रेस को खारिज कर देंगे। इसके बाद टीपू सुल्तान की पूजा करने वाला कोई नहीं बचेगा। 

इस दौरान योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। योगी ने कहा, 'कांग्रेस को विरासत में जो माफियाराज मिला है, राहुल गांधी उसे पूरे देश में लागू करना चाहते हैं।' बता दें कि गुजरात और हिमाचल के बाद अब बीजेपी का फोकस कर्नाटक पर है। कांग्रेस मुक्त भारत के अभियान में बीजेपी के लिए यह सबसे अहम पड़ाव है। यही वजह है कि यहां पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ फायर ब्रैंड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी चुनावी समर में कूदाने की पूरी तैयारी है। इसकी रूपरेखा भी तैयार हो चुकी है। इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक में यह रैली की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week