पटवा की मौत पर भाजपाईयों ने जश्न मनाया था ? | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के दिग्गज नेता रहे सुन्दरलाल पटवा की मौत पर कुछ भाजपा नेताओं ने जश्न मनाया था। इस तरह का दावा करते हुए एक आॅडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह आॅडियो नीमच के जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा का है। हालांकि सकलेचा ने इससे इंकार किया है परंतु मामला गंभीर है। क्योंकि आॅडियो में कहा जा रहा है कि पटवा की मौत पर उमा भारती, रमन सिंह, नरोत्‍तम मिश्रा, गोरीशंकर शेजवार और दीपक जोशी ने जश्न मनाया था, मिठाईयां खाई थीं। बता दें कि सुन्दरलाल पटवा मप्र के सीएम शिवराज सिंह के राजनैतिक गुरू भी हैं। 

बता दें कि विधायक ओमप्रकाश सकलेचा पूर्व मुख्‍यमंत्री स्‍वर्गीय वीरेन्‍द्र कुमार सकलेचा के पुत्र हैं। सकलेचा और पटवा भाजपा की राजनीति में सालों तक घनघोर विरोधी माने जाते हैं। अत: लोग सहज ही विश्वास भी कर रहे हैं कि आवाज ओमप्रकाश सकलेचा की हो सकती है। आॅडियो में बताया जा रहा है कि उमा भारती ने कहा कि वे मिठाई नही खातीं पर आज तो खाऊंगी। बताया जा रहा है कि यह जश्न कुकडेश्वर डाक बंगले में मनाया गया था। 

भाजपा ने इसे सिरे से नकार दिया है और सकलेचा ने भी इस आॅडियो में उनकी आवाज से इंकार किया है परंतु मामला गंभीर है। यदि इसमें इसकी पर्याप्त जांच और खुलासा नहीं हुआ तो यह मामला भाजपा के संगठन और अनुशासन पर कलंक लगा जाएगा। विषय यह भी नहीं है कि आॅडियो में आवाज किसकी है, विषय तो यह है कि क्या पटवाजी के निधन पर भाजपा में कुछ दिग्गज नेताओं ने जश्न मनाया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !