युवक के सामने GF का गैंगेरेप, बंधक बनाकर पीटा | CRIME NEWS

नई दिल्ली। शालीमार बाग इलाके में तीन बदमाशों ने पार्क में अपने दोस्त के साथ बैठी नाबालिग लड़की को घेर लिया। पहले तो उसके साथ अश्लील बातें की और गंदी हरकतें करने लगे जब युवक ने इसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसे बेरहमी से पीटा। लड़की ने जब युवक को छोड़ देने की गुहार लगाई तो तीनों ने युवक के सामने लड़की का सामूहिक बलात्कार किया और भाग गए। दोनों घायल पीड़ितों को अस्पताल दाखिल किया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हैदरपुर इलाके में रहने वाली पीड़िता शनिवार शाम सात बजे काम खत्म कर दोस्त के साथ शालीमार बाग के बेरी वाला पार्क में बैठी थी। इसी दौरान वहां तीन युवक आए और उससे छेड़छाड़ करने लगे। दोस्त ने जब इसका विरोध किया तो बदमाश उसे पीटने लगे। पीड़िता ने जब दोस्त को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उससे दुष्कर्म किया। उसकेे निजी अंगों को बुरी तरह से चोट पहुंचाई गई है।

बदमाशों के चले जाने के बाद दोस्त के सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता की स्थिति सामान्य है। पुलिस बदमाशों के खिलाफ झगड़ा करने, दुष्कर्म करने और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज उनकी तलाश कर रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !