आत्मरक्षा के लिए कराटे सीख रही थी, कोच ने ही रेप कर डाला | CRIME NEWS

Sunday, December 10, 2017

हरदा/ HARDA। देश में सबसे ज्यादा बलात्कार के मामले मध्यप्रदेश में दर्ज किए जा रहे हैं। सरकार जनजागृति की बात कर रही है। छात्राओं को आत्मरक्षा / SELF DEFENCE के लिए कराटे / KARATE सिखाए जा रहे हैं लेकिन यहां तो आत्मरक्षा की ट्रेनिंग में ही बलात्कार / RAPE हो गया। सरकारी कॉलेज / GOVT COLLEGE के कराटे कोच ने चेंजिंग रूम में वीडियो / VIDEO बनाया। अश्लील हरकतें कीं। छात्रा ने सरकारी क्लास छोड़कर प्राइवेट कोचिंग शुरू की तो प्राइवेट कराटे कोच ने छात्रा का रेप कर डाला। 

जानकारी के अनुसार, सरकारी कॉलेज के दो छात्राएं शनिवार देर रात को हरदा पुलिस थाने पर पहुंची। छात्राओं ने कॉलेज के कराटे कोच निलेश सेन और स्टेडियम में कराटे सिखाने वाले युसूफ मंसूरी के खिलाफ दैहिक और मानसिक शोषण और छेड़छाड़ करने की शिकायत की। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर दो अलग-अलग केस दर्ज किए है।

हरदा थाना के हंडिया थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने कराटे कोच निलेश सेन पर छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया की निलेश सेन उसके साथ लगातार कराटे सिखाने के बहाने गलत हरकत करते थे।छात्रा ने बताया कि निलेश ने धोखे से चेंजिंज रूम में उसका वीडियो भी बना लिया था। उसने अन्य छात्राओं के साथ प्राचार्य को आवेदन देकर निलेश सेन को हटाने की मांग भी की थी, लेकिन प्राचार्य ने कोच को नहीं हटाया।

इस कारण उसने कॉलेज में कराते सीखना छोड़ दिया। उसके बाद युसूफ मंसूरी से कराटे की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी। यहां भी छात्रा के लिए परेशानी कम होने के बजाए बढ़ गई। आरोप है कि मंसूरी ने किसी तरह निलेश से छात्रा का अश्लील वीडियो हासिल कर लिया और ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर निलेश सेन नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि युसूफ अंसारी की तलाश की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week