व्यापमं वाले पूर्व राज्यपाल की बहू BJP सीएम कल्याण प्रकोष्ठ की सदस्य | NATIONAL NEWS

Friday, December 8, 2017

भोपाल। देश भर के सबसे चर्चित व्यापमं घोटाले में आरोपी ठहराए गए मप्र के पूर्व राज्यपाल स्व. रामनरेश यादव (Ex. GOVERNOR RAMNARESH YADAV ) की बहू श्रीमती रोशनी यादव (ROSHNI YADAV) को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनीत किया है। बता दें कि पूर्व राज्यपाल स्व. रामनरेश यादव के बेटे शैलेश यादव (SHAILESH YADAV) भी व्यापमं घोटाले (VYAPAM SCAM) में आरोपी थे। उनकी यूपी में संदिग्ध मौत हो गई थी। श्री यादव मूलत: यूपी के रहने वाले हैं। 

नियुक्ति की घोषणा करते हुए भाजपा के मीडिया सेंटर से आधिकारिक सूचना भेजी गई है कि मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व. रामनरेश यादव की पुत्र वधु श्रीमती रोशनी यादव को भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनीत करते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किया। श्री चौहान ने मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना प्रकोष्ठ के माध्यम से क्षेत्र में जन-जन तक योजनाओं को पहुंचाकर उन्हें पार्टी के अंचल में लाने की बात कही। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री राजगोपाल चारी मिश्रा उपस्थित थे।

व्यापमं घोटाले के कारण सुर्खियों में आया था यह परिवार
बता दें कि राज्यपाल रामनरेश यादव का पूरा परिवार मप्र के व्यापमं घोटाले के कारण सुर्खियों में आया था। इस मामले में राज्यपाल रामनरेश यादव को भी आरोपी दर्ज किया गया था परंतु राज्यपाल होने के नाते उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया जा सकता था अत: एफआईआर रद्द कर दी गई थी। मप्र के राज्यपाल पद से निवृत्त होने के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी। उनके बेटे शैलेश यादव की मृत्यु अभी भी संदिग्ध बताई जाती है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah