ASI की मौत मामले में SP पर हैं आरोप, अब CBI करेगी जांच | MP NEWS

Wednesday, December 27, 2017

भोपाल। मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एएसआई सतीश रघुवंशी की आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच होगी। राज्य सरकार ने इस पूरे केस की CBI जांच कराने का फैसला किया है। मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) ने मंगलवार को गुना में रघुवंशी समाज के प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई मुलाकात में उन्हें सीबीआई जांच कराने का भरोसा दिया था, जिसके बाद सरकार ने सीबीआई जांच का फैसला किया है। बता दें कि इस मामले में एएसआई के परिजनों ने एसपी धमेंद्र सिंह भदौरिया (DHARMENDRA SINGH BHADORIA IPS) पर सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप लगाएं हैं। 

दरअसल, अशोकनगर के बहादुरपुर थाने में पदस्थ एएसआई ने वायरलेस टावर पर लटककर खुदकुशी कर ली थी। एएसआई के पास से मिले सुसाइड नोट में कुछ पुलिस अधिकारियों पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। खुदकुशी के बाद एएसआई के परिजनों ने जमकर हंगामा किया था। 

इस मामले में अशोकनगर के प्रभारी मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। परिजन के हंगामे के कारण नौ घंटे बाद शव उतारा जा सका। टीआई और एक एसआई को इस मामले में निलंबित किया गया है। कलेक्टर ने मजिस्ट्रियल जांच और आईजी ने सीआईडी जांच के निर्देश दिए हैं। परिजनों का आरोप है कि एसपी ने मौके पर से साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की है। सुसाइड करने वाले एएसआई की बेटी की फरवरी में शादी होना थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah