पुलिस के वायरलैस टॉवर पर लटका मिला ASI रघुवंशी का शव | MP NEWS

Saturday, December 23, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में एएसआई सतीश सिंह रघुवंशी का शव थाने के ठीक पीछे स्थित वायरलैस टॉवर पर लटका हुआ है। शव वर्दी में था। पुलिस का मानना है कि पुलिस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है परंतु आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। इधर पुलिस अधिकारी के परिवार का कहना है कि एसपी अशोकनगर ने सबूतों से छेड़छाड़ की है। उन्होंने थाने में हंगामा किया। 

बताया गया कि बहादुरपुर थाने में पदस्थ एएसआई सतीश सिंह रघुवंशी सुबह कोतवाली के पीछे स्थित टावर पर लटके मिले। जैसे ही यह खबर लोगों को मिली थाने में हड़कम्प मच गया। आला अफसर मौके पर पहुंचे और लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया। मोबाइल टॉपर पर एएसआई सतीश सिंह रघुवंशी का शव वर्दी में था। घटना के बाद मृतकों के परिजन इकट्ठे हो गए और प्रदर्शन करने लगे। उनका आरोप है कि एसपी ने मौके पर से साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की है।

टीआई की प्रताड़ना का जिक्र
बताया गया है कि मृत पुलिस अधिकारी सतीश सिंह गुना जिले में चाचौड़ा के रहने वाले हैं। सतीश सिंह रघुवंशी के पास से सुसाइट नोट मिला है, जिसमे चार लोगों को मौत के लिये जिम्मेदार बताया है । इनमे अशोकनगर टीआई बीएस गौर सहित रवि कौशल, ब्रजमोहन एवं दयाराम के नामो का उल्लेख किया गया है। काम के दवाब एवं प्रताड़ना के कारण आत्महत्या करने का उल्लेख भी सुसाइट नोट में लिखा है। सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि अब मेरे परिवार की जिम्मेदारी पुलिस विभाग की है। नोट में लिखा है कि छोटे कर्मचारियों को विभाग में अनुशासन के नाम पर बहुत शोषण होता है। सुसाइड नोट में काम के दवाब को बड़ा कारण बताया गया है। पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week