सैनिक स्कूल परीक्षा की तारीख ADMIT CARD यहां से DOWNLOAD करें | EDUCATION NEWS

Thursday, December 21, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में रीवा में संचालित अखिल भारतीय सैनिक स्कूल (AKHIL BHARTIYA SAINIK SCHOOL) में कक्षा 6 से 9 तक की कक्षाओं में प्रवेश के लिए परीक्षा (ALL INDIA SAINIK SCHOOLS ENTRANCE EXAMINATION) का आयोजन 7 जनवरी, 2018 को किया जायेगा। प्रवेश परीक्षा के लिए प्राप्त आवेदनों में से नियमानुसार सही पाये गये आवेदनों के प्रवेश-पत्र सैनिक स्कूल रीवा ( SAINIK SCHOOL, REWA) की वेबसाइट अथवा सैनिक स्कूल एडमीशन की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। 

आवेदक लॉगिन आई.डी. के माध्यम से अपने प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षार्थियों से कहा गया है कि प्रवेश-पत्र पर अंकित निर्देशों का पूरी तरह पालन करें। सभी परीक्षार्थियों को प्रवेश-पत्र पर अपनी पासपोर्ट साइज की फोटो लगाकर निर्धारित समय से एक घंटे पूर्व अपने परीक्षा केन्द्र पर उपस्थित होना अनिवार्य है।

यदि आप इस खबर को bhopalsamachar.com के अलावा किसी और सोर्स पर पढ़ रहे हैं तो संभव है नीचे दी गई लिंक ओपन ना हो। इसके लिए कृपया इस पोस्ट के शीर्षक को गूगल में सर्च करें ओर bhopalsamachar.com की आधिकारिक बेवसाइट पर जाकर नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें। आप आसानी से Student Login पर पहुंच जाएंगे। 
प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah