गरबा टीचर का बुड्ढा बाप, 13 साल की स्टूडेंट के पीछे पड़ गया | CRIME NEWS

Sunday, December 24, 2017

इंदौर। यहां एक गरबा टीचर युवती का 60 वर्षीय बुड्ढा बाप 13 वर्षीय गरबा स्टूडेंट के पीछे पड़ गया। द्विअर्थी शायरियां और अश्लील फोटो वॉट्सएप करने लगा। बार-बार मैसेज कर उसे छत पर बुलाने व सेल्फी भेजने की जिद करने लगा, लेकिन लड़की की समझदारी के कारण ना केवल वो इस शैतान के चंगुल में फंसने से बच गई बल्कि अश्लीलता पर उतारू बाप को सलाखों के पीछे भी भिजवा दिया। यह सबकुछ इसलिए हो सका, क्योंंकि जब बुड्ढे ने बातों में उलझाकर लड़की ने उसका मोबाइल नंबर मांगा तो लड़की ने अपना नंबर नहीं दिया बल्कि अपनी मां का नंबर दे दिया। 

पुलिस के मुताबिक जूनी इंदौर निवासी महिला ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी लालचंद्र निवासी सिंधी कॉलोनी की बेटी गरबा सिखाती है। महिला की 13 वर्षीय बेटी उससे गरबा सीखने जाती थी। इसी दौरान गरबा टीचर के पिता लालचंद्र ने उससे अश्लील हरकतें की। बच्ची को झांसे में लेकर मोबाइल नंबर मांगा। बच्ची ने यहां चतुराई से काम लिया और अपनी मां का नंबर दे दिया। 

गरबा टीचर का पिता लालचंद्र उक्त नंबर पर द्विअर्थी शायरियां और अश्लील फोटो वॉट्सएप करने लगा। बार-बार मैसेज कर उसे छत पर बुलाने व सेल्फी भेजने की जिद करने लगा। वो समझता था कि यह सबकुछ 13 वर्षीय बच्ची के मोबाइल पर जा रहा है परंतु असल में यह सबकुछ उसकी मां के मोबाइल में सेंड हो रहा था। 

बच्ची की मां ने अपनी बेटी को गरबा क्लास से बाहर निकाला और क्राइम ब्रांच में बुड्ढा बाप शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने आरोपी को तलब किया तो उसने कहा वह धर्मगुरु है। उसका पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती। टीम उसके घर पहुंची तो आरोपी ने वॉट्सएप डिलीट कर मोबाइल छिपा दिया। पुलिस ने घर की सर्चिंग कर मोबाइल जब्त किया और बेकअप से डेटा रिकवर कर लिया एवं बुड्ढा बाप को गिरफ्तार कर लिया गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week