अब रेप पीड़िताओं को मिलेगा पद्मावती अवार्ड | NATIONAL NEWS

भोपाल। फिल्म पद्मावती का विरोध तो सारे देश में हो रहा है। भाजपा के उन सभी मुख्यमंत्रियों ने फिल्म के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं दीं हैं जो अमित शाह की गुडबुक में रहना चाहते हैं लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी मुख्यमंत्रियों से आगे बढ़ते हुए कुछ नई घोषणाएं भी की हैं। मध्यप्रदेश में पद्मावती का स्मारक बनवाया जाएगा, स्कूलों के पाठ्यक्रम में पद्मावती का जीवन पढ़ाया जाएगा और ताजा खबर आ रही है कि मप्र में बलात्कार पीड़िताओं को पद्मावती अवार्ड दिया जाएगा। अब बस पद्मावती के जौहर दिवस को राजकीय शोक घोषित करते हुए सरकारी छुट्टी का ऐलान होना शेष है। 

एमपी के होम मिनिस्टर भूपेंद्र सिंह ने कहा, "जिस तरह से गैंगरेप विक्टिम ने हिम्मत दिखाई है, हमने उसे पद्मावती पुरस्कार देने का फैसला किया है। इसके लिए प्रपोजल तैयार किया गया है और जल्द फैसला लिया जाएगा। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह इस बारे में तमाम घोषणाएं कर चुके हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने फिल्म पद्मावती को मप्र में बैन करने का ऐलान करते हुए घोषणा की थी कि मप्र की राजधानी भोपाल में रानी पद्मावती का स्मारक बनाया जाएगा। शिवराज सिंह ने पद्मावती को राष्ट्रमाता का दर्जा दिया और घोषणा की कि मध्यप्रदेश की पाठ्य पुस्तकों में पद्मावती की शौर्य गाथाएं पढ़ाई जाएंगी। अब अब बलात्कार पीड़िताओं को पद्मावती अवार्ड की घोषणा। हालांकि इन घोषणाओं के कारण शिवराज सिंह विरोधियों के साथ साथ अपनों के भी निशाने पर हैं। विचारधारा से जुड़े लोग भारत को भूमि को राष्ट्रमाता मानते हैं। इसे भारतमाता कहकर संबोधित किया जाता है। इसी सिद्धांत के चलते वो राष्ट्रपिता के दर्जे को अस्वीकार भी करते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !