भाजपा ने की नाथूराम गोडसे के मंदिर की निंदा | MP NEWS

भोपाल। ग्वालियर में हिंदू महासभा द्वारा बनाए गए महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के मंदिर मामले में कल तक बीजेपी शांत थी और कुछ नेता महासभा का समर्थन करते नजर आ रहे थे परंतु आज भाजपा ने अपना स्टेंड बदल दिया है। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह ने इसकी निंदा की है। उनका कहना है कि गोडसे का मंदिर नहीं बनवाया जाना चाहिए। इससे पहले नंदकुमार ने गोडसे के बहाने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा था कि 'कैसे महाराज हैं, जो नाथूराम गोडसे का मंदिर निर्माण नहीं रुकवा पा रहे।' बता दें कि महासभा ने अपने आॅफिस में गोडसे की प्रतिमा स्थापित की है, उसी को मंदिर का नाम दिया जा रहा है। 

'राष्ट्रवाद के संकल्प से नवभारत की सिद्धि' विषय पर आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जनसंख्या असंतुलन पर दिये गए बयान को भाजपा ने विचारणीय बताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह ने कहा कि नाथूराम गोडसे का मंदिर नहीं बनाया जाना चाहिए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने कहा कि नाथूराम गोडसे के मंदिर बनाए जाने की मैं पूर्ण रूप से निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे का मंदिर नहीं बनाया जाना चाहिए।

विचार के मुद्दे समाज में हमेशा तैरते रहे हैं, अनेक विद्वान इस पर बोलते रहे हैं ये विचार का प्रश्न है और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जो कहा है उस पर आज नहीं तो कल कानून बनाना ही होगा। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री गिरिराज सिंह ने भोपाल में राष्ट्रवाद पर हुए कार्यक्रम में कहा था कि अपने ही देश में नहीं, पड़ोसी देश में भी हिंदुओं की संख्या लगातार घट रही है।

भारत के कई जिलों में तो जनसंख्या का संतुलन बिगड़ रहा है जो चिंतनीय है। इस पर सरकार से अधिक जनता को ही विचार करना होगा, क्योंकि इस प्रकार की समस्याओं की सर्वाधिक मार जनता पर ही पड़ती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !