चलती ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक, मचा हड़कंप | KHANDWA NEWS

Wednesday, November 15, 2017

खंडवा। चलती हुई ट्रेन की छत पर एक युवक होने की खबर से ट्रेन में सनसनी मच गई। दरसल एक युवक हैदराबाद की और जाने वाली जयपुर-हैदराबाद एक्सप्रेस की बोगी की छत पर चढ़ गया। जिस समय लोगों को ये जानकारी लगी उनके होश फाख्ता रह गए। लोगों ने इस की सुचना तुरंत रेल प्रशासन को दी। रेलवे ने डोंगरगांव स्टेशन पर गाड़ी को रुकवाया तो युवक उत्पात मचाता हुआ गाड़ी के इंजन पर जा पंहुचा। तुरंत हाईटेंशन लाइन को बंद करवा कर युवक को नीचे उतारा गया। राहत की बात ये रही की ट्रेन की बोगी से उसे सुरक्षित उतार लिया गया।

खण्डवा और बुरहानपुर के बीच अप साइड की चलती हुई जयपुर- हैदराबाद एक्सप्रेस के डीजल इंजन पर विक्षिप्त युवक के चढ़ने से अचानक हड़कंप मच गया। ट्रैन के कपलिंक से चढ़ कर युवक इंजन की छत पर पहुँच कर हंगामा करने लगा। जैसे ही रेल कर्मियों की नज़र इस युवक पर पड़ी ट्रैन को डोंगरगांव स्टेशन पर खड़ी करवाकर उन्होंने हाई टेन्शन ओवर हेड लाइन से विधुत प्रवाह बंद करवाकर। 

रेल कर्मियों ने युवक को ट्रैन से नीचे उतरा लेकिन तब भी युवक ने हंगामा करना बंद नहीं किया। तब उसको रस्सियों से बांधकर खण्डवा पहुँचाया गया। बताया जा रहा है कि खण्डवा के पहले तलवड़िया स्टेशन पर भी इस युवक ने ट्रेन में हंगामा किया था। लेकिन ये विक्षिप्त युवक फिर भी रेल कर्मियों की लापरवाही के चलते पहुँच गया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week