मेरे शब्दकोश में असंभव शब्द नहीं है: शिवराज सिंह चौहान

मंदसौर। मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर के भानपुरा में जनसभा को संबोधित किया। सीएम भानपुरा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे और सरकारी योजनाओं की तारीफ करते हुए, कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने भानपुरा में नहर सिंचाई परियोजना और गरोठ वृहद सिंचाई परियोजना का लोकार्पण कर उद्बोधन प्रारम्भ किया। सीएम शिवराज ने कहा कि हम बेहतर हैं और अपने मध्यप्रदेश को देश ही नहीं, दुनिया का सबसे अच्छा राज्य बनाकर ही चैन की सांस लेंगे। 

शिवराज ने कहा कि उनके शब्दकोश में असंभव शब्द नहीं है। इस दौरान उन्होंने विवादों में घिर रही भावांतर योजना की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि किसानों को उसकी फसल की उचित कीमत मिल जाये, इसलिए 'भावांतर भुगतान योजना' शुरू की। 

कांग्रेस पर साधा निशाना
शिवराज ने सभा में सीबीआई जांच में मिली क्लीन चिट पर खुशी जताई और विपक्ष पर साधा निशाना। सीएम शिवराज ने कहा कि विपक्षी नेता उनपर झूठे आरोप लगाते रहे। उन्होंने कहा कि विरोधी मध्य प्रदेश को जलाने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस को मप्र का विकास नहीं दिखता है। 

सीएम ने मंदसौर जिले के लिए सिंचाई परियोजनाओं के लिए 800 करोड़ रुपये स्वीकृत किए। उन्होंने कहा कि ये परियोजनाए मंदसौर की तस्वीर बदल देंगी। सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश कृषि में नंबर वन राज्य है। शिवराज ने कहा कि उनकी सरकार ने किसानों को बचाने का काम किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !