नर्मदा परिक्रमा में शामिल अध्यापकों का होशंगाबाद में जोरदार स्वागत | ADHYAPAK SAMACHAR

Thursday, November 16, 2017

होशंगाबाद। वर्षों पुरानी अपनी मांग शिक्षा विभाग में संविलियन करने सहित अन्य मांगों को प्रदेश सरकार को याद दिलाने के लिए अध्यापक संघ ने बीते दिनों अमरकंटक से नर्मदा परिक्रमा यात्रा शुरू की है। यह परिक्रमा यात्रा बुधवार को होशंगाबाद आई। यात्रा के स्वागत के लिए अध्यापक संघ की विभिन्न इकाई के पदाधिकारियों ने पीपल चौक पर स्वागत करने के बाद यात्रा में शामिल होकर सेठानी घाट तक साथ रहे। सेठानी घाट पर यात्रा में शामिल सभी पदाधिकारियों का पूᆬल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। ये लोग मां नर्मदा की बार बार जयकारे लगाते हुए मां नर्मदा से प्रार्थना कर रहे हैं। प्रदेश सरकार को सद्बुद्घि दे जिससे कि अध्यापकों की मांग की पूर्ति कर सकें।

अध्यापक संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष राम मोहन रघुवंशी और संभागीय अध्यक्ष राजेश पांडेय ने बताया कि शासकीय अध्यापक संगठन की यह नर्मदा परिक्रमा अध्यापक हित को ध्यान में रखकर की जा रही है। उन्होंने बताया शासकीय अध्यापक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ अंजुम ने शिक्षा हित में एवं अध्यापक हितों की लक्ष्य पूर्ति के लिए 12 नवंबर से मां नर्मदा की परिक्रमा अमरकंटक से शुरू की है। इस यात्रा के दौरान संगठन की महिला प्रदेश अध्यक्ष वंदना शर्मा के साथ अनेक महिला अध्यापक शामिल हुई। 

जिसमें प्रत्येक जिले से अनेक प्रांतीय पदाधिकारियों को जिला प्रभारी, जिला व ब्लॉक संकुल इकाईयों के अनेक पदाधिकारी जोश खरोश के साथ शामिल हुए। जिनमें राकेश दुबे, उपेंद्र कौशल, संजीव त्रिपाठी, भरत गोयल, जितेंद्र शाक्य, आशोक मालवीय, राजकुमार शर्मा, भगवान सिंह, पीएन डेहरिया, पृथ्वी रघुवंशी, अरुण रघवंशी, शशिकला पठारिया, आरती कंसोटिया,किरण उपाध्याय, रेखा सिंह आदि शामिल हैं। आभार प्रदर्शन राजेश पांडेय ने किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week