संघ को लालची लोग चला रहे हैं: 30 साल पुराने आरएसएस नेता ने कहा | RSS NEWS HINDI

छतरपुर। जीवन के 30 साल आरएसएस के लिए समर्पित करने वाले मोतीलाल अहिरवार ने ऐलानिया तौर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का त्याग कर दिया है। मोतीलाल ने कहा कि आरएसएस अब पहले जैसा नहीं रहा। इसे लालची लोग चला रहे हैं। अब इसमें राजनीति होती है। बता दें कि मातीलाल संघ के कई प्रमुख पदों पर रहे। बताया जा रहा है कि वो जबलपुर में संघ के प्रचारक भी थे। 

मोती लाल अहिरवार ने संघ पर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अब आरएसएस पहले जैसा नहीं रहा। सब कुछ बदल गया है। अब राजनीती में संघ का सीधा हस्तक्षेप रहता है और लोग लालची हो गए हैं। प्रेस कॉंफ्रेंस करते हुए मोती लाल अहिरवार ने अपनी पार्टी की घोषणा करते हुए पार्टी के मुद्दों पर चर्चा की, साथ ही संघ के ऊपर कई सवाल उठाते हुआ कहा कि आरएसएस भ्रष्ट हो गया है और कुछ लालची लोग उसे चला रहे हैं, इसी वजह से अब आरएसएस पहले जैसा नहीं रहा।

मोती लाल अहिरवार 30 साल से भी अधिक समय तक आरएसएस में रहे हैं और जिले के आलावा प्रदेश के कई बड़े पदों पर भी रहे चुके हैं, लेकिन आज अचानक अपनी एक अलग पार्टी की घोषणा करते हुए मोतीलाल अहिरवार ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी प्रदेश के सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी। मोती लाल अहिरवार छतरपुर जिले के ही रहने वाले हैं और कई सालों तक जबलपुर में रह कर संघ के लिए कार्य करते रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !