वायरल होते हुए चाचा के पास जा पहुंचा भतीजी का डर्टी VIDEO, मामला दर्ज

ग्वालियर। डेढ़ माह पूर्व 10वीं की एक छात्रा को 2 युवकों ने बहला फुसलाकर अपने साथ कर लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और कुछ समय बाद वायरल कर दिया। वायरल होते होते यह वीडियो छात्रा के चाचा के पास जा पहुंचा। नाबालिग युवती के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

मोहना थानाक्षेत्र स्थित सहसारी गांव में दो दिन पहले एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। बुधवार सुबह गांव के कुछ लड़कों के माध्यम से यह वीडियो एक युवक तक पहुंचा। युवक ने जैसे ही वीडियो देखा, रोंगटे खड़े हो गए। वीडियो में जो लड़की थी, वो उसकी भतीजी थी। उसने तत्काल अपने परिवार को सूचना दी और सभी लोग पुलिस के पास जा पहुंचे। 

पुलिस की पूछताछ के दौरान छात्रा ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले वह भाभी के साथ बाजार गई थी। मोहना बाजार से भाभी खरीदारी कर लौटा रहीं थीं तभी छात्रा पेट दर्द की दवा लेने डॉक्टर के पास चली गई। जब वह लौट रही थी तो गांव के दो लड़के राज व भूरा सेन ने उसे धमकाकर अपने कमरे पर ले गए वहां सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद यह वीडियो बना लिया। छात्रा के खुलासे के बाद पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !