सपाक्स के पूर्व सचिव मनीष गुप्ता नहीं रहे

Monday, October 16, 2017

भोपाल। लोक स्वास्थ्य यांत्रिक विभाग के सहायक यंत्री एवं सपाक्स के पूर्व सचिव श्री मनीष गुप्ता जी का डेंगू के कारण दिनांक 16 अक्टूबर 2017 को मात्र 49 वर्ष की अल्प आयु में सायंकाल दुखद निधन हो गया। श्री गुप्ता के परिवार में उनकी वृद्ध माता जी पत्नी एवं एक छोटी बच्ची है। श्री गुप्ता ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में वर्ष 1997 में उपयंत्री के पद पर अपनी सेवा प्रारंभ की थी विगत 2 माह पूर्व ही उनकी सहायक यंत्री के पद पर पदोन्नति हुई थी। 

श्री गुप्ता अत्यंत ही मृदुभाषी एवं मिलनसार स्वभाव के थे उनके असामयिक निधन से सपाक्स परिवार तथा उनके विभाग लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग को अपूरणीय क्षति हुई है श्री गुप्ता का अंतिम संस्कार 17 अक्टूबर मंगलवार प्रातः 11:00 बजे सुभाष विश्राम घाट में होगा। परमपिता ईश्वर से प्रार्थना है कि वह श्री मनीष गुप्ता जी के परिवार को इस अत्यंत दुखद घड़ी में संबल प्रदान करें। 

अभिनेता और निर्देशक लेख टंडन का निधन
अभिनेता और निर्देशक लेख टंडन का मुंबई में निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे. मुंबई के पवई स्थित अपने आवास पर उन्होंने परिवारवालों की मौजूदगी में रविवार शाम अंतिम साल ली। आम्रपाली (1966), दुल्हन वही जो पिया मन भाए (1977) और अगर तुम न होते (1983) जैसी फिल्में बनाने वाले लेख टंडन ने दिल दरिया (1988), फिर वही तलाश (1989) और फरमान जैसे धारावाहिक भी बनाए थें बॉलीवुड के किंग ख़ान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ ख़ान को खोजने का श्रेय उन्हीं को दिया जाता है। धारावाहिक दिल दरिया (1988) के लिए उन्होंने शाहरुख़ खान को सबसे पहले कास्ट किया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week