सिंधिया ने विधायक को भरे मंच से धकियाकर भगाया, वायरल VIDEO का सच

07 September 2017

ललित मुदगल/शिवपुरी। एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस से कांग्रेस विधायक रामसिंह यादव को भरे मंच से धकियाकर भगा रहे हैं। विधायक उनसे आग्रह कर रहे हैं परंतु सिंधिया जिद पर अड़े हुए हैं महाराज ने विधायक को भरे मंच से भगा दिया। इस वीडियो के साथ ही सिंधिया को अहंकारी और सामंतवादी करार दिया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो कुछ टीवी चैनलों पर भी चलाया जा रहा है। दिखाई दे रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपनी ही पार्टी के विधायक रामसिंह यादव का हाथ पकडकर मंच से उतार रहे हैं। विधायक बार बार निवेदन कर रहे हैं कि वो मंच पर ही रहेंगे परंतु सिंधिया उन्हे मंच पर आने ही नहीं दे रहे। एक महिला नेता भी रामसिंह यादव के बारे में कुछ बोलतीं हैं परंतु सिंधिया उन्हे भी चुप करा रहे हैं।
 .
.
भोपासमाचार.कॉम ने जब इस बारे में जानकारी जुटाई तो पहले चरण में ही एक षडयंत्र की पोल खुल गई। दरअसल यह वीडियो कोलारस जिला शिवपुरी में ब्राह्मण समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह का है। इस कार्यक्रम में विधायक रामसिंह भी आमंत्रित थे परंतु वो बीमार हो गए। उनके पैर में इंफेक्शन हो गया। डॉक्टरों ने उन्हे कुर्सी पर बैठने के लिए मना किया है लेकिन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ज्योतिरादित्य सिंधिया थे अत: रामसिह यादव डॉक्टर के मना करने के बाद भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। जब सिंधिया को इसका पता चला तो उन्होंने अपने विधायक को आराम करने की सलाह दी और अधिकारपूर्वक मंच पर आने से रोका। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts