TIKAMGHAR के नए कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल

Thursday, September 7, 2017

भोपाल। टीकमगढ़ कलेक्टर प्रियंका दास का तबादला ईद के अवकाश वाले दिन ही कर दिया गया था परंतु उनकी जगह नई पोस्टिंग नहीं हो पाई थी। आज मप्र शासन ने टीकमगढ़ के लिए नए कलेक्टर की पदस्थापना कर दी है। अभिजीत अग्रवाल आईएएस टीकमगढ़ के नए कलेक्टर बनाए गए हैं। अग्रवाल इससे पहले भोपाल में अनुसूचित जनजाति कल्याण के अपर आयुक्त थे। 

टीकमगढ़ कलेक्टर प्रियंका दास को भोपाल नगर निगम में कमिश्नर बनाया गया है। उनके स्थान पर नई पदस्थापना ना हो पाने के कारण वो चार्ज लेने नहीं आ पाईं थीं। अग्रवाल 2010 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वो श्योपुर कलेक्टर भी रह चुके हैं। अग्रवाल उस समय सुर्खियों में आए थे जब एक व्यक्ति ने उन्हे मिठाई के डिब्बे में रखकर रिश्वत दी थी। अग्रवाल ने उसे फटकारकर भगा दिया था लेकिन उसके बाद कार्रवाई नहीं की थी। 

टीकमगढ़ के बारे में 
जिले के तीन उप में विभाजित-विभाजन है, जो आगे छह तहसीलें में विभाजित किया जाता है। टीकमगढ़ उप विभाजन शामिल टीकमगढ़ और बल्देवगढ़ तहसीलें. निवाडी और पृथ्वीपुर तहसीलें निवाडी उप विभाजन फार्म जबकि जतारा उप विभाजन जतारा, पलेरा और लिधौरा तहसीलें शामिल हैं। जिले के छह विकास खंडों, अर्थात् टीकमगढ़, बल्देवगढ़, जतारा, पलेरा, निवाडी, पृथ्वीपुर शामिल है। बेतवा नदी जिले की पूर्वी सीमा के साथ बहती है उसकी सहायक नदियों में से एक के उत्तर पश्चिमी सीमा के साथ बहती है। बेतवा की सहायक नदियों इस जिले से बह जामनी, बागड़ी और बरुआ हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week