MANIT में बीटेक स्टूडेंट ने सुसाइड किया, छिंदवाड़ा का था पलाश

Tuesday, September 5, 2017

भोपाल। सबसे अच्छी पढ़ाई के लिए प्रसिद्ध रहा मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, भोपाल अब कई सारे विवादों में घिरता जा रहा है। रैगिंग के कई मामले तो सामने आते ही रहते हैं। अब हास्टल में बीटेक स्टूडेंट की सुसाइड का मामला सामने आया है। उसने अपने रूम में फांसी लगा ली। आत्महत्या के कारण का तो पता नहीं चला है परंतु उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि पुलिस किसी को परेशान ना करे। स्टूडेंट का नाम पलाश कोथे (19) पिता प्रमोद कोथे बताया गया है। वो चंदन गांव छिंदवाड़ा का रहने वाला था। 

उसके मोबाइल फोन में एक नोट मिला है। इसमें लिखा है ‘मैनिट या मेरे किसी दोस्त की कोई गलती नहीं है, किसी को परेशान न किया जाए।’ सोमवार को ही मैनिट का स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया था। छिंदवाड़ा का रहने वाला 20 वर्षीय पलाश कोटे मैनिट में इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन (बीटेक) प्रथम वर्ष का छात्र था।

एएसपी धर्मवीर यादव के मुताबिक पलाश ने सोमवार सुबह क्लास अटेंड की थी। रात करीब नौ बजे दोस्तों ने उसे फंदे पर लटका देखा। कमला नगर पुलिस को पलाश के मोबाइल फोन में एक नोट लिखा मिला है। मैं कॉलेज में आने के बाद से ही परेशान हूं। मुझे किसी से कोई परेशानी नहीं है। इस कदम के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week