नर्सिंग छात्रा की DIRTY PICTURE फेसबुक पर, रूममेट ने की हरकत

ग्वालियर। यहां एक नर्सिंग छात्रा के डर्टी पिक्स फेसबुक पर अपलोड किए जाने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में आरोपी कोई बदमाश नहीं बल्कि छात्रा की रूममेट लड़की है। दोनों के कुछ दिनों पहले तनाव हो गया था। बदला लेने के लिए लड़की ने नर्सिंग छात्रा का फोटो एडिट किया और अश्लील कमेंट के पास पोस्ट कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु समाचार लिखे जाने तक आरोपी लकड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। 

शहर के गुढ़ा गुढ़ी का नाका निवासी 21 वर्षीय युवती नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। 3 सितंबर को छात्रा को किसी दोस्त ने पूछा कि तुमने अपनी फेसबुक आईडी पर अपने अश्लील फोटो पोस्ट किए हैं क्या। इस पर छात्रा ने फेसबुक खोलकर देखा तो हकीकत का पता लगा। छात्रा के जिस फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाया गया था, वह उसकी छोटी बहन के वॉटसएप पर प्रोफाइल पर अपलोड था। इसके बाद छात्रा ने फेसबुक आईडी बनाने वाले की तलाश शुरू की पर फेसबुक अकाउंड डी एक्टिव हो गया। इस पर छात्रा ने भी तलाश कम कर दी।

21 दिन बाद फिर हरकत की
छात्रा ने बताया कि 21 दिन बाद 24 सितंबर रविवार को फिर फेसबुक अकाउंट एक्टिव हुआ। इस बार उसके एक अन्य फोटो छेड़छाड़ कर अश्लील बनाकर पोस्ट की गई। इस पर छात्रा ने आरोपी की तलाश की। साथ ही छात्रा ने मामले की शिकायत एसपी ऑफिस में की है। वहां से मामले को साइबर सेल के लिए भेजा गया है।

रूममेट के नंबर से बनी आईडी, नाम सुधीर कुमार
छात्रा ने फेसबुक पर उसके साथ यह हरकत करने वाले की पहचान करने के लिए अपने स्तर पर जांच शुरू की। पिछले कुछ दिन में जिनसे भी उसका झगड़ा या नोकझोंक हुई, उनके नंबर फेसबुक पर डालकर सर्च किए। छात्रा की एक पूर्व रूममेट के नंबर से वही फेसबुक अकाउंट ओपन शो हुआ जो उसके नाम से था। छात्रा ने बताया कि यह उसके ही इलाके की रहने वाली लड़की है।

संस्थान में उसकी जूनियर है। कुछ समय तक यह उसके साथ रहती थी। मकान मालिक ने इसे मकान खाली कराया तो उसके लिए यह मुझे जिम्मेदार मानती थी। इसी कारण उसने मेरी समाज में प्रतिष्ठा खराब करने यह रास्ता अपनाया। रूममेट होने के कारण वह मेरी बहन के नंबर व उसके अकाउंट से मेरी फोटो चोरी कर एडिट कर सकती है। पुलिस ने इस आशंका पर भी जांच शुरू कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !