BSNL: फैस्टिव आॅफर, रीचार्ज पर 50 प्रतिशत केशबैक

बीएसएनएल ने एक नए प्रमोशनल ऑफर का ऐलान किया है जिसके तहत दशहरे के मौके पर वॉयस रीचार्ज कराने पर 50 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा, सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के ऐप या वेबसाइट के जरिए किए जाने वाले रीचार्ज ट्रांज़ेक्शन पर भी सीमित समय के लिए फुल टॉक टाइम मिलेगा। दोनों ऑफर देशभर के बीएसएनएल यूज़र के लिए हैं और 25 सितंबर से इनका फ़ायदा लिया जा सकता है।बीएसएनएल ऑफर के तहत, 25 सितंबर से 25 अक्टूबर के बीच रीचार्ज पैक खरीदने वाले ग्राहकों को रीचार्ज वेल्यू का 50 प्रतिशत कैशबैक मिल जाएगा। यह ऑफर 42 रुपये, 44 रुपये, 65 रुपये, 69 रुपये, 88 रुपये और 122 रुपये के रीचार्ज के लिए है। इस बात की जानकारी कंपनी ने एक बयान के जरिए दी। फुल टॉक टाइम ऑफर सिर्फ 30 रुपये के रीचार्ज पर लागू होगा और यह ऑफर 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा।

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक (सीएम) आर.के. मित्तल ने कहा, ''हम हमेशा ही त्यौहारों के मौके पर अतिरिक्त फायदे देते रहे हैं। इस बार हम अपने सभी प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को कई फुल टॉक टाइम ऑफर के साथ 50 प्रतिशत तक का टॉक वेल्यू ऑफर कर रहे हैं।''

बता दें कि बीएसएनएल द्वारा पिछले कई महीनों से जारी किए जा रहे ऑफर की सीरीज़ में यह लेटेस्ट है। इसी महीने कंपनी ने एक प्रमोशनल ऑफर लॉन्च किया था, जिसके तहत बीएसएनएल नेटवर्क पर 15 पैसा प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 35 पैसा प्रति मिनट कॉल टैरिफ दिए गए थे। 8 रुपये वाले इस रीचार्ज पैक की वैधता 30 दिन है। 90 दिनों के लिए इसी टैरिफ की कीमत 15 रुपये है। डेटा का ज़्यादा इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी ने 429 रुपये में 90 जीबी डेटा (1 जीबी डेटा 90 दिनों तक) वाला रीचार्ज प्लान पेश किया था।

बीएसएनएल देशभर में अपनी 4जी वीओएलटीई सेवा लॉन्च करने की योजना बना रही है। और इसने सरकार से 4जी और 5जी सेवाओं के लिए 700मेगाहर्ट्ज़ बैंड का इस्तेमाल करने के लिए अनुमति मांगी है। कंपनी ने 5जी के फील्ड ट्रायल के लिए नोकिया के साथ भी बातचीत की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !