AIRTEL: जियो की टक्कर में 5-399 प्लान

भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स के कई नए रिचार्ज प्लान उतारे हैं। ये प्लान रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए हैं जिसमें 5 रुपये की कीमत से लेकर 399 रुपये तक का प्लान शामिल है। जियो के फ्री कॉल और सस्ते डेटा प्लान को काउंटर करने के लिए टेलीकॉम कंपनियों को सस्ते टैरिफ प्लान के जरिए कस्टमर्स को लुभाना पड़ रहा है। एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कौन से नए प्लान उतारे हैं ये हम आपको बता रहे हैं।

5 रु. प्लानः इस प्लान में आपको 4GB 3G/4G डेटा मिलेगा। ये ऑफर जब कस्टमर अपनी सिम 4G में अपग्रेड करेंगे तो ही मिलेगा। प्लान की वैद्यता 7 दिन के लिए होगी।
8 रु. प्लानः इस प्लान में आपकी कॉल दरें सस्ती होंगी। लोकल-एसटीडी कॉल 30 पैसे प्रति मिनट लगेगा। वहीं इसकी वैलिडिटी 56 दिन होगी।
40.रु. प्लानः 35 रुपये का टॉकटाइम जो अनलिमिटडे वैलिडीटी के साथ आएगा।
60 रु. प्लानः 58 रुपये का टॉकटाइम जो अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ आएगा। 
149 रु. प्लानः इस प्लान में एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉल दी जा रही है और इसके साथ 2 जीबी 4G डेटा मिलेगा।

199 रु. प्लानः अनलिमिटेड कॉलिंग (एयरटेल-टू-एयरटेल) के साथ 28 दिन तक हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।
349 रु. प्लानः इस प्लान में कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी साथ ही हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन के साथ आएगा।
399 रु. प्लानः 399 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को 1 जीबी डेटा हर दिन के हिसाब से 84 दिनों तक मिलेगा। इस डेटा के साथ ही एयरटेल अनलिमिटेड एसटीडी-लोकल कॉलिंग फ्री देगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों के लिए होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !