साउथ की हिट हिरोइन बन गई है जबलपुरिया गर्ल शालिनी

अनुकृति श्रीवास्तव/जबलपुर। एक्टिंग के इश्क में बीई टॉप करने वाली शालिनी पांडे अब अपनी मंजिल की तरफ आगे बढ़ रही है। क्राइम पेट्रोल और मन में है विश्वास जैसे टीवी सीरियल के बाद साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी उसकी लाइफ के लिए टर्निंग पाइंट साबित हो रही है। यह फिल्म बाहुबली को टक्कर दे रही है और शालिनी (24) साउथ फिल्म इंड्रस्टी में जाना-पहचाना नाम बन गई है। शालिनी ने तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में लीड अभिनेत्री प्रीथी शेट्टी की भूमिका निभाई है। हीरो विजय देवराकोंडा हैं। 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने 11 दिनों में 31 करोड़ का बिजनेस किया है। सिर्फ 11 दिनों में फिल्म को मिली सफलता से अर्जुन रेड्डी की तुलना बाहुबलि से की जा रही है। बाहुबलि ने तेलगु और तमिल में 11 दिनों में लगभग 34 करोड़ 50 लाख का बिजनेस किया था।

खुद लेती हूं अपने निर्णय

यादव कॉलोनी में रहने वाली शालिनी के पिता चंद्रभूषण पांडे फैक्टरी में जूनियर्स वर्क्समैन पद पर हैं और मां माया पांडे गृहिणी हैं। शालिनी ने बताया कि उन्होंने हमेशा अपने निर्णय खुद लिए हैं, क्योंकि वो चाहती हैं कि उनकी लाइफ में जो भी हो, उसके लिए वो खुद जिम्मेदार हो। कोई दूसरा नहीं।

दोस्तों की मदद से आगे बड़ी
अर्जुन रेड्डी में काम करने के पहले शालिनी ने 'क्राइम पेट्रोल दस्तक', 'मन में है विश्वास' में काम किया है। उसके बाद एक फोटो शूट के दौरान उन्हें अर्जुन रेड्डी के लिए डायरेक्टर व लेखक संदीप रेड्डी वांग ने सिलेक्ट किया।

साइन की एक और तेलगु फिल्म

अर्जुन रेड्डी को मिल रही सफलता के बाद शालिनी के पास बाहुबलि बनाने वाले राजा मौली तक का फोन आ चुका है। शालिनी ने बताया कि यशराज फिल्म्स अर्जुन रेड्डी की हिंदी री-मेक बनाने पर बात भी हो रही है। अभी भी एक तेलगु फिल्म महानदी साइन की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !