कंचना मोइत्रा: बदमाशों ने खेला गंदा खेल, 40 उठक-बैठक करवाई

कोलकाता। देर रात शूटिंग खत्म कर शॉर्टकट रास्ते से घर लौटने के दौरान बांग्ला फिल्म अभिनेत्री कंचना मोइत्रा को 3 बदमाशों ने घेर लिया और उनकी कार की चाबी अपने कब्जे में ले ली। इसके बाद उन्होंने कंचना के साथ गंदी हरकतें कीं। कंचना ने जब चाबी वापस करने का निवेदन किया तो बदमाशों ने गंदी शर्त रख दी। लाचार एक्ट्रेस बीच रास्ते पर बदमाशों का शिकार हो रही थी और लोग उसकी कोई मदद नहीं कर रहे थे। तभी पुलिस जीप आई और कंचना बदमाशों के चंगुल से बच गई। शिकायत के आधार पर बेहाला थाने की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके नाम सोनकार दोलोई (25) और सुरजीत पांडा (25) हैं जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

घटना सोमवार मध्य रात्रि की है, जब कंचना मोइत्रा शूटिंग खत्म कर शार्टकट के लिए श्रिति मोड़ से बीएल शाह रोड होते अपने ड्राइवर के साथ घर लौट रही थी। उसी दौरान उसकी कार के उपर किसी ने पत्थर फेंका। चालक ने देखने की कोशिश कि उसी दौरान तीन युवक उनकी कार के पास पहुंचे और कार से चाबी निकाल की। युवक नशे की हालत में अभिनेत्री से अभद्र भाषा में बातें कर रहे थे। अभिनेत्री ने युवकों से गाड़ी की चाबी मांगी। नशे में धुत युवकों ने शर्त रखी कि चाबी चाहिए तो एक गेम खेलना होगा।

इसमें चालक और अभिनेत्री एक-दूसरे को 10-10 थप्पड़ मारेंगे। थप्पड़ मारने के गेम में अगर युवकों को मजा नहीं आया तो कंचना को 40 बार कान पकड़कर उठक-बैठक करनी पड़ेगी। युवकों की शर्त सुनकर पहले तो कंचना कुछ पल के लिए गुस्सा हो गईं। मगर स्थिति की नजाकत को जानकर युवकों के सामने चाबी लौटाने के लिए गिड़गिड़ाने लगी। पीड़ित अभिनेत्री के लिए हालत ऐसी बनी हुई थी, अपनी मदद के लिए कुछ कर पाना भी संभव नहीं था। ठीक उसी दौरान तारातला थाने की पुलिस इलाके में गश्त लगाते हुए गुजर रही थी।

पीड़िता ने लाल रंग की गाड़ी देखकर मदद मांगी। लाल रंग की पुलिस की गाड़ी के रुकते ही युवती ने आपबीती सुनाई। पुलिस को देखते ही तीनों युवक मौके से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दो युवकों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा युवक मौके से भागने में कामयाब रहा। अभिनेत्री का आरोप है कि घटना के समय इलाके में काफी लोग मौजूद थे, इसके बावजूद कोई भी मदद के लिए सामने नहीं आया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !