सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी किराया तक नहीं चुका पाईं, स्कूल बंद

Wednesday, August 16, 2017

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित एक स्कूल पर इमारत के मालिक ने तय किराया नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया। रजनीकांत पूरे  दक्षिणी एशिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकार हैं। पर उनकी पत्नी लता रजनीकांत का स्कूल आश्चर्यजनक वजह से बंद हो गया है। वो उसका किराया नहीं भर पाई हैं। यही नहीं, उनके स्कूल में कई महीनों से स्टाफ को सैलरी तक नहीं दी जा रही थी, जिससे परेशान होकर पिछले साल दिसंबर में ही स्कूल के सभी ड्राइवरों ने हड़ताल तक कर दी थी। उनका कहना था कि उन्हें 6 माह से सैलरी तक नहीं मिली है। स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और मीडिया में झूठे बयान जारी करने के लिए मानहानि का एक मामला दायर करने का निर्णय लिया हैं। लता रजनीकांत द्वारा संचालित आश्रम स्कूल के लगभग 400 बच्चों को अन्य संस्थान में स्थानांतरित किया गया है।

स्कूल इमारत के मालिक वेंकेटेश्वरालू ने दावा किया कि प्रबंधन मई 2018 तक परिसर खाली करने तक अदालत के एक निर्देश पर किराया देने पर सहमत हुआ था, जिसका उन्होंने पूरी तरह से पालन नहीं किया। उन्होंने कहा कि स्कूल के अधिकारियों ने तय किराये की राशि नहीं दी। 

इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने एक बयान में कहा कि इमारत के मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किया जाएगा। एक दशक से भी अधिक समय से इस परिसर में स्कूल संचालित होने की बात कहते हुए प्रबंधन ने दावा किया कि मालिक के 'पारिवारिक विवाद' के कारण पूर्व में काफी उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है।

बयान में कहा गया है कि अदालत में मामला लंबित होने पर भी मकान मालिक ने मीडिया का लगातार इस्तेमाल करके उनका उत्पीड़न किया। कानून को अपने हाथों में लेकर और बिना किसी सूचना के एक बार फिर मकान मालिक ने स्कूल, बच्चों, अभिभावकों और प्रबंधन को अत्यधिक पीड़ा पहुंचाई है। बयान में कहा गया है हम प्रेस में झूठे बयान देने के लिए मकान मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर करेंगे. इसके अलावा हम अपनी आगे की कार्रवाई के लिए इंतजार करेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah