अमित शाह की गोपनीय मीटिंग की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा BJP नेता पकड़ा गया

भोपाल। राजधानी स्थित बीजेपी कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की गोपनीय मीटिंग की अवैध वीडियो रिकॉडिंग का मामला सामने आया है। कार्यकर्ताओं ने एक युवक को चुपके से वीडियो बनाते हुए पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि छानबीन के दौरान पता चला कि वो भाजपा नेता था। इसलिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

इससे पहले खबर आई थी कि अमित शाह की बैठक में सुरक्षा व्यवस्था में भारी चूक हुई है। बैठक की वीडियो रिकार्डिंग करते हुए एक युवक को रंगे हाथों पकड़ा गया है। पकड़ाया गया युवक साउंड कर्मचारी का पास पहनकर बैठक में बैठा था। पार्टी कार्यकर्ताओं ने युवक को चोरी छुपे वीडियो रिकॉर्डिंग करते देख पकड़कर हबीबगंज पुलिस के हवाले कर दिया।

युवक की पहचान सुरेश शर्मा के रूप में हुई है। बैठक में सुरेश शर्मा साउंड कर्मचारी का पास टांगकर बैठा हुआ था। इस दौरान वह अमित शाह की बैठक की चोरी छुपे वीडियो रिकार्डिंग बना रहा था। एक पार्टी कार्यकर्ता ने सुरेश को रंगे हाथों पकड़ लिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुरेश को हबीबगंज पुलिस के हवाले किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सुरेश शर्मा के खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण भी दर्ज है। हबीबगंज पुलिस ने उसे मुक्त कर दिया है। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वो ​यह रिकॉर्डिंग सामान्य उत्सुकतावश कर रहा था या किसा साजिश का हिस्सा था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !