BJP मंत्री अजय चंद्राकर अब ED जांच की जद में, मामला काली कमाई का

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के कथित आय से अधिक संपत्ति के मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखा है। PMO ने प्रवर्तन निदेशालय को चंद्राकर की आय और उसके स्रोतों की जांच के निर्देश दिए हैं। चंद्राकर के खिलाफ कथित आय से अधिक संपत्ति मामले में कानूनी लड़ाई लड़ रहे कृष्णकुमार साहू और डॉक्टर मनजीत कौर बल ने बताया कि पत्र की एक प्रति उन्हें भी प्राप्त हुई है। साहू ने बताया कि पूरे मामले की शिकायत उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय से की थी। 

ये करीब 12 किलो वजन के दस्तावेज हैं, जिसमें नौ हजार पन्ने हैं। इन दस्तावेजों को उन्होंने PMO को भेजा था। PMO ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए ED को पूरे मामले की जांच करने लिए पत्र लिखा है।

इसके साथ ही रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया और अन्य संवैधानिक संस्थाओं की तरफ से शिकायतकर्ताओं को आगे की कार्रवाई के लिए पत्र प्राप्त हुए हैं। ज्ञात हो कि अजय चंद्राकार के ही विधानसभा क्षेत्र कुरुद के किसान कृष्णकुमार साहू और सामाजिक कार्यकर्ता डॉक्टर मनजीत कौर बल ने रमन सरकार के कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला उठाया है। उन्होंने बिलासपुर हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने याचिका खारिज कर दी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !