जेल में प्रताड़ता से तंग आकर शातिर चोर ने सुसाइड कर लिया

सिहोरा/जबलपुर। सलैया फाटक रेलवे लाइन के समीप सोमवार दोपहर एक युवक ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी कर डाली। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँची। जहां पुलिस को घटना स्थल पर सुसाइड नोट भी मिला है। घटना स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत की हैं। पुलिस का कहना है कि मृतक के शातिर चोर है एवं कई मामलों में कई बार गिरफ्तार हो चुका है। उसके पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वो जेल की जिंदगी से तंग आ गया है। वहां बहुत प्रताड़ित किया जाता है। 

थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने जानकारी में बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे सलैया फाटक के समीप रेलवे लाइन में एक युवक की क्षत विक्षत लाश पड़ी होने की खबर लगी। जिस पर मौके में घटना स्थल के लिए बल को भेजा गया। जहाँ पर बल को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें दिनेश पिता बसंत शर्मा उमरियापान निवासी लिखा था। जिसके अनुसार ही युवक की पहचान हुई हैं। पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश का पोस्टमार्टम कराया गया। उमरियापान थाना अंतर्गत सूचना भेजी गई। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश उर्फ शानू शर्मा ब्लांडी नाम से क्षेत्र में जाना जाता हैं। जो एक शातिर चोर था। चोरी के कई मामलों में युवक का नाम होने के कारण वह अनेकों बार जेल की सजा भी काट चुका है। 15 दिन पहले ही शानू जेल से बाहर आया है। और सोमवार दोपहर को आत्महत्या कर ली। आरोपी युवक ने सुसाइड नोट में बार बार जेल जाने और मानसिक रूप से प्रताड़ित होने की बात सुनने में आई है।

सैनिक का कान काट लिया था
बसन्त शर्मा उमरिया पान का शातिर अपराधी था जिसके लिए दो तीन पुलिस वालों से निपटना मामूली बात थी जिसकी वजह से शानू उर्फ बसन्त की दहशत लोगो मे रहती थी। जिसे करीब एक डेढ़ वर्ष पहले  गिरफ्तार करने गए पुलिस बल पर बसन्त ने हमला कर दिया था और नगर सैनिक सतेंद्र का कान काट खाया था। जिसके बाद से बसन्त का आपराधिक रुतबा और बढ़ गया था लेकिन अपराध करते करते वह खुद थका हारा महसूस करने लगा था जिसने अंततः आत्महत्या कर ली। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !