इमरान मुझे अश्लील मैसेज भेजता है, वो गंदा आदमी है

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मुखिया एवं पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर उन्ही की पार्टी की मशहूर महिला नेता आयशा गुलालई ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आयशा ने कहा कि इमरान अच्छा आदमी नहीं है। वो अश्लील मैसेज भेजता है। इतने गंदे कि आप किसी को बता भी नहीं सकते। नाराज आयशा ने पार्टी और नैशनल असेंबली, दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इधर पीटीआई ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

आयशा ने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि पीटीआई ने इन आरोपों को खारिज करते हुआ कहा है कि आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) को अपनी 'आत्मा' बेच दी है। साउथ वजीरिस्तान के आदिवासी इलाके से आने वाली आयशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए आयशा ने कहा, 'मेरी ईमानदारी मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है और जब बात सम्मान और इज्जत की हो मैं समझौता नहीं कर सकती।'

आयशा ने इमरान पर पार्टी की महिला नेताओं को अश्लील मेसेज भेजने का भी आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने मेसेज की जानकारी देने से इनकार करते हुए कहा कि 'वे इतने घटिया हैं कि कोई भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता।' खान पर निशाना साधते हुए आयशा ने कहा कि वह 'मानसिक समस्या' से जूझ रहे हैं और अपने से बेहतर लोगों से उन्हें जलन होती है। आयशा ने खैबर-पख्तूनख्वा की पीटीआई सरकार और चीफ मिनिस्टर परवेज खट्टक पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। आयशा ने इमरान खान को चरित्रहीन बताते हुए दो नंबर का पठान कहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !